होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

indore news: रिश्ते हुए तार तार ! कलयुगी ने पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

indore news: रिश्ते हुए तार तार ! कलयुगी ने पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

इंदौर: मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपने नाबालिक बेटी को घर में अकेले पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।  बच्ची की मां को जब इस घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र का मामला 

बता दें कि ये मामला लसूडिया थाना क्षेत्र है। जहां एक महिला अपनी नाबालिग बच्ची के साथ रहा करती थी। महिला के पति की कुछ वर्ष पहले मित्यु हो गई थी। जिसके बाद से महिला और बच्ची जैसे तैसे गुजारा करते थे। हालांकि इस दौरान बच्ची के पिता का दोस्त अक्सर उनके घर आया जाया करता था। इस दौरान जब एक दिन आरोपी महिला के घर पहुंचा तो बच्ची को अकेला देख दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद डरा धमका कर लगातार गलत हरकत करता रहा। 

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने घटना की दी जानकारी 

इस बात की जानकारी जब बच्ची की मां को लगी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही इस मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पीड़ित बच्ची की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही मामले की जांच जारी है। 


संबंधित समाचार