होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इंदौर की छात्रा से यूपी में फेसबुक फ्रेंड ने केक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

इंदौर की छात्रा से यूपी में फेसबुक फ्रेंड ने केक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

यूपी में इंदौर की छात्रा से उसके फेसबुक फ्रेंड ने केक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद जब छात्रा को अपने साथ हुई वारदात का पता चला तो उसने आरोपी से इस बारे में पूछा। आरोप है कि जवाब में आरोपी ने उसे स्माइली भेज दी। पीड़ित छात्रा ने डीआईजी ऑफिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा मूल रूप से इंदौर की रहने वाली है। वह मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। अपनी शिकायत में छात्रा ने बताया कि सितंबर 2020 में उसकी दोस्ती फेसबुक पर लखनऊ के एक युवक से हुई थी। उसने अपना नाम पंकज चड्ढा बताया था। खुद को दवा का बड़ा कारोबारी बताने वाला पंकज 31 दिसंबर को उससे आकर भी मिला था। आरोप के मुताबिक 15 फरवरी को उसने दोबारा फोन किया और बर्थडे पार्टी की बात कही। इस पर छात्रा उससे मिलने को तैयार हो गई। 16 फरवरी को एक होटल में बर्थडे पार्टी हुई। सब दोस्तों के जाने के बाद आरोपी ने उसे केक खिलाने की बात कहकर रोक लिया। छात्रा का आरोप है कि केक खाने के बाद वह बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया।

अपराध करने के बाद स्माइली भेजी

होश आने पर छात्रा ने खुद को होटल के एक कमरे में पाया। अपने साथ हुई वारदात का पता चलने पर जब उसने आरोपी फेसबुक फ्रेंड को मैसेज कर इस बारे में पूछा तो उसने स्माइली भेज दी। होटल रिसेप्शन से पता चला कि कमरा मुंबई की आइडी पर बुक हुआ है। इसके बाद उसने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी और शुक्रवार को डीआईजी ऑफिस जाकर आरोपी छात्रा के खिलाफ शिकायत दे दी। मीडिया ने जब इस बारे में कानपुर पुलिस से बात की तो एसपी पश्चिम डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि अभी इस घटना के संदर्भ में कोई शिकायत उन तक नहीं पहुंची है। जैसे ही शिकायत मिलेगी, जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित समाचार