होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Hathras gangrape sentence : उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप मामले में आज एससी-एसटी कोर्ट में होगी सुनवाई, सीबीआई ने की कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

Hathras gangrape sentence : उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप मामले में आज एससी-एसटी कोर्ट में होगी सुनवाई, सीबीआई ने की कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

Hathras gangrape sentence :  योगी आदित्यनाथ में राज्य उत्तर प्रदेश में हाथरस के बूलगढ़ी गैंगरेप मामले में गुरुवार को एससी-एसटी कोर्ट में सुनवाई होगी। सीबीआई कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।

READ MORE : G20 देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक हुई शुरू, प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक को किया संबोधित

वहीं कोर्ट में सुनवाई के बाद फैसले की संभावना को देखते हुए जिले की सीमाओं पर फोर्स तैनात कर दी गई है। चारों आरोपी जेल में बंद हैं। सीबीआई कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। वहीं कोर्ट में सुनवाई के बाद फैसले की संभावना को देखते हुए जिले की सीमाओं पर फोर्स तैनात कर दी गई है। आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही एसपी ने कोर्ट परिसर और उसके आस-पास की सुरक्षा बढ़ा दी है।

READ MORE : नार्थ ईस्ट के तीन राज्यों में शुरू हुई मतगणना, शुरुवात रुझानों में भाजपा की बढ़त

3 साल पहले चंदपा क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ गैंगरेप हुआ था। 29 सितम्बर को दिल्ली के सफदरगंज में युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में संदीप ठाकुर, लवकुश, रामू और रवि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीबीआई ने मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ 376 डी, 302 और एससीएसटी एक्ट सहित कई धाराओं में आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किया। सीबीआई की चार्जशीट के बाद से कोर्ट में पूरे प्रकरण की सुनवाई चल रही है। इसमें 104 गवाहों में से सीबीआई ने 35 लोगों की गवाही करा दी है।

READ MORE :  चक्रवाती हवा के कारन मध्यप्रदेश में छाए बादल, कई शहरों में हुई बूंदाबांदी

अब गुरुवार को जिले की एससीएसटी एक्ट कोर्ट में सुनवाई के बाद आराेपियों को दोषी ठहराया जा सकता है। फैसला आने की भी उम्मीद है। पुलिस--प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। हाथरस की सीमाओं पर पुलिस के साथ आस-पास के जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है।

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार