होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

इस Flipkart Sale का जल्द उठाये लाभ, कम कीमत पर मिल रहे हैं आईफोन से लेकर ये शानदार स्मार्टफोन...

इस Flipkart Sale का जल्द उठाये लाभ, कम कीमत पर मिल रहे हैं आईफोन से लेकर ये शानदार स्मार्टफोन...

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सबसे प्रसिद्ध फिल्पकार्ट (Flipkart) एक बार फिर अपना बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days) शुरू करने जा रहा है। इस सेल में ग्राहकों के लिए तरह-तरह के ऑफर पेश किए गए हैं। इस सेल में सस्ते दामों पर स्मार्टफोन (Flipkart Sale Smartphone Offers) खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा अन्य तरह के ऑफर्स भी दिए गए हैं, जिसके जरिए ग्राहकों को काफी लाभ हो सकता है।

फिल्पकार्ट की बिग सेविंग डेज (Flipkart Big Saving Days) सेल की शुरुआत 16 दिसंबर से हो रही है, जो 21 दिसंबर 2021 तक रहने वाली है। जबकि फिल्पकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले यानि 15 दिसंबर, 2021 से शुरू हो जाएगी। ऐसे में प्लस मेंबर्स सेल का फायदा एक दिन पहले उठा सकते हैं। आइए आपको बिग सेविंग डेज सेल के ऑफर और डिस्काउंट के बारे में बताते हैं जिसे जानने के बाद आप भी सस्ती कीमत में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं...

बिग सेविंग डेज सेल में ऑफर

फिल्पकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में EMI , एक्सचेंज, बेस्ट डील, कार्ड पेमेंट, स्मार्ट अपग्रेट, स्मार्टफोन प्रोटेक्शन समेत और भी अन्य ऑफर्स हैं। इसके स्मार्ट अपग्रेट लेटेस्ट के तहत भी लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने का मौका दिया जा सकता है। इस ऑफर के अनुसार अगर आ अपना स्मार्टफोन अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपको केवल 70 प्रतिशत कीमत देनी पड़ेगी। हालांकि, अगर एक साल में आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड नहीं करते हैं तो आपको बचे 30 प्रतिशत रकम को भी देना होगा। फिल्पकार्ट की तरफ से बिग सेविंग डेज सेल के बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट की डिटेल को जल्द रिवील किया जाएगा।

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

फिल्पकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में रेडमी, पोको एम3, एमआई12 और सैमसंग गैलेक्सी के स्मार्टफोन्स 11,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। वहीं, 20 हजार रुपये से कम की कीमत में इनफिनिक्स नोट 10 प्रो और रियलमी 8एस 5जी भी मौजूद हैं। जबिक एप्पल का आईफोन12, ओपो, वीवो, सैमसंग गैलेक्सी एफ और एम स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अभी तक बिग सेविंग डेज सेल के ऑफर और डिस्काउंट की इतनी ही जानकारी है। जल्द ही फिल्पकार्ट द्वारा इस सेल के अन्य ऑफर्स और डिस्काउंट को रिवल किया जा सकता है।


संबंधित समाचार