होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सड़क दुर्घटना में पांच साधु घायल, सीएम योगी ने प्रशासन को दिया साधुओं को मदद करने का निर्देश

सड़क दुर्घटना में पांच साधु घायल, सीएम योगी ने प्रशासन को दिया साधुओं को मदद करने का निर्देश

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक सड़क दुर्घटना हो गया है। इस हादसे में पांच साधु घायल हुए है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से साधुऔं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। इसमें से दो साधुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि घायलों में से 4 साधू बेला बंसई, श्यामदास, रामू और चमनदास राजस्थान अजमेर किशनगढ़ के रहने वाले हैं। यह घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेस के थाना तालग्राम की है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को तुरंत संज्ञान में लेते हुए प्रशासन को मौके पर पहुँचकर घायलों साधुओं को मदद करने का निर्देश दिया है।

यह घटना सोमवार सुबह को हुई है। बताया जा रहा है कि सभी साधु राजस्थान से कन्नौज गंगा स्नान करने जा रहे थे। इस दौरान आगरा लखनऊ एक्सप्रेस के पास कार का टायर फट गया। इससे कार अमोलर अंडरपास पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसके चलते सात साधु घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती किया गया है। जिसमें से दो साधुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। अमोलर के चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह के मुताबिक, कार को औरैया बेला बंसई निवासी भोलेदास चला रहा था।


संबंधित समाचार