होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhindwara Lok Sabha Seat : भगवामय हुआ छिंदवाड़ा, स्वागत के लिए सड़कों पर उतरा जनसैलाब

Chhindwara Lok Sabha Seat : भगवामय हुआ छिंदवाड़ा, स्वागत के लिए सड़कों पर उतरा जनसैलाब

छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को छिंदवाड़ा में रोड शो करने पहुंचे। शाह के रोड शो में जन सैलाब उमड़ पड़ा। चारों तरफ मोदी-मोदी के नारे गूंज रहे थे। यह रोड शो कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा सीट का भविष्य तय करेगा।  शाह ने खुले रथ में सवार होकर करीब 700 मीटर की दूरी तय की। उनके एक हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल नजर आया। इस दौरान रास्तेभर उन्होंने जनता का अभिवादन किया।  लोगों ने शाह पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।

शाह के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू मौजूद रहे।  अमित शाह का यह रोड शो लगभग 2 किमी तक चला।भाजपा छिंदवाड़ा से बंटी साहू को टिकट दिया है। उनका मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ से है। इस दौरान भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के अलावा अन्य भाजपा नेता भी इस दौरान मौजूद रहे। 

अंतिम दिन भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी: गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।  रोड शो करने के बाद अमित शाह यहां रात बिताएंगे। वे भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। इससे पहले  शाह के छिंदवाड़ा पहुंचने के बाद यह बड़ा संकेत दिया जा रहा है कि कमलनाथ के गढ़ में भी इस बार कमल खिलाने के लिए भाजपा पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

 नागपुर से सड़क के रास्ते कार से छिंदवाड़ा पहुंचे

लगभग 1:30 घंटे देरी से पहुंचे अमित शाह ने फव्वारा चौक से छोटी बाजार तक रोड शो किया। इस रोड शो में जन सैलाब देखने को मिला। बता दें कि पहले अमित शाह को सीधे हेलीकॉप्टर के द्वारा छिंदवाड़ा पहुंचना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह नागपुर से सड़क के रास्ते कार से छिंदवाड़ा पहुंचे। इस वजह से शाम 6 बजे से होने वाला रोड शो 8:15 बजे से शुरू हुआ।  शाह से पहले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव छिंदवाड़ा पहुंच चुके थे। रोड शो वाले रथ पर खास व्यवस्था की गई थी। 


संबंधित समाचार