होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बंदूक की नोक पर घर के बाहर बाइक सवार से चैन स्नैचिंग, आरोपी फरार

बंदूक की नोक पर घर के बाहर बाइक सवार से चैन स्नैचिंग, आरोपी फरार

राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे है। अब लोग कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे है। हर जगह बदमाशों ने अपना डर बना रखा है। ऐसा ही एक मामला शाहदरा से सामने आया है। यहां के बलबीर नगर इलाके में बीते दिन बदमाशों ने बंदूक की दम पर घर के बाहर बाइक सवार से चैन स्नैचिंग की। वहीं बचाने आए पड़ोसियों को भी बंदूक से डराकर घर के अंदर कर दिया। जिसके बाद दोनों बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की है कि शहर के हर कौने से ऐसी ही लूटपाट की सूचना मिल रही है। हम सबको बेहद चौकन्ना रहने की जरूरत है। वहीं एक दूसरे मामले में दिल्ली के अशोक नगर में एक युवक से मोबाइल फोन छिना का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दो बदमाश से युवक से जबरदस्त तरीके से स्नैचिंग को अंजाम देता है। पहले एक बदमाश युवक को पिछले से चौक लगाता है। बाद में युवक बेहोश होने वाला होता है तो दूसरा बदमाश आकर युवक के हाथ से मोबाइल छिन कर भाग जाता है। बाद में युवक को जमीन पर गिराकर पहला बदमाश भी फरार हो जाता है।

इस मामले में मोबाइल छिनने का तरीका बेहद खतरनाक था। जिससे युवक की जान भी जा सकती थी। लेकिन वो बच गया। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग वीडियो को देख कर दिल्ली पुलिस पर सवाल उठा रहे है कि पुलिस प्रशासन इन वारदातों को रोकने में नाकाम साबित हो रही हैं। वहीं इन दोनों घटनाओं से इलाकों में दहशत का माहौल है। फिलहाल दोनों मामले दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।


संबंधित समाचार