होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने किया बड़ा दावा, देश के सभी लोगों को मुफ्त मिलेगा वैक्सीन

भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने किया बड़ा दावा, देश के सभी लोगों को मुफ्त मिलेगा वैक्सीन

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोरों से चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने बिहार चुनाव में अपने घोषणा पत्र में वादा किया है, यदि चुनाव जीते तो बिहार के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त दी जाएगी। भाजपा के इस वादे के बाद से ही विपक्ष इस पर हंगामा कर रहा है। विपक्षी दलों के नेताओं का कहना है कि चुनाव वाले राज्य में फ्री वैक्सीन का वादा बाकी राज्यों से भेदभाव है।

इस बीच भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने बड़ा दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा मंत्री ने दावा किया है कि देश के सभी लोगों को वैक्सीन मुफ्त दी जाएगी। हालांकि, प्रताप सारंगी ने भी ये दावा एक चुनावी बैठक के बाद किया है। ओडिशा के बालासोर में 3 नवंबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि भाजपा नेता प्रताप सारंगी इसी सिलसिले में मीटिंग लेने उड़ीसा के बालासोर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि पीएम देश के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध करवाने का ऐलान कर चुके हैं। हर आदमी के वैक्सिनेशन पर लगभग 500 रुपए का खर्च आएगा। बताया जा रहा है कि ओडिशा के फूड सप्लाई एंड कंज्यूमर वेलफेयर मिनिस्टर आरपी स्वैन के सवाल के जवाब में सारंगी ने पूरे भारत में मुफ्त वैक्सीन की बात कही।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, असम और पुडुचेरी पहले ही लोगों की मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की घोषणा कर चुके हैं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पूरे देश के लिए फ्री वैक्सीन की मांग उठा चुके हैं।


संबंधित समाचार