होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP ने घोषणा पत्र में कोरोना की वैक्सीन को बिहार में मुफ्त देने की घोषणा की, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा

BJP ने घोषणा पत्र में कोरोना की वैक्सीन को बिहार में मुफ्त देने की घोषणा की, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा

चंडीगढ़। भाजपा ने बिहार चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र में कोरोना की वैक्सीन को बिहार में मुफ्त देने की घोषणा की है। जिसको लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते हुए हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि घोषणा पत्र में कोरोना की वैक्सीन को मुफ्त में देने की घोषणा करने में कुछ गलत नहीं है, क्योंकि घोषणा पत्र उस पार्टी की प्राथमिकताओं का दस्तावेज होता है जिसका मतलब ये होता है कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो हम उन प्राथमिकताओं को पूरा करेंगे।

आपको बता दें कि विज ने कहा कि जितनी भी प्राथमिकताएं आती हैं आज उनमें कोरोना की वैक्सीन सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इसलिए उनकी पार्टी ने इसकी घोषणा की है। विज ने कहा कि इससे पहले भी पार्टियां अपने मेनिफेस्टो में साइकिल, लैपटॉप, टेलीविजन देने की घोषणा करते आए हैं और इस तरह की घोषणा हमेशा से होती आई हैं। विज ने कहा कि अगर हमारी पार्टी ने कोरोना वैक्सीन फ्री में देने की घोषणा की है तो उसमें गलत क्या है। उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा गरीबों के उत्थान के लिए प्रयत्नशील रहती है।

जींद गैंगरेप मामला दिल्ली का : विज

जींद में गैंग रेप पीड़िता इंसाफ की मांग को लेकर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठी थी लेकिन उसके बावजूद उसे इंसाफ नहीं मिला जिसके बाद पीिड़ता ने गृहमंत्री अनिल विज से उम्मीद जताई थी कि वो उसे इंसाफ दिलवा सकते हैं। पीड़िता ने अनिल विज से मामले की जांच करवाने की मांग की। गृहमंत्री अनिल विज ने बताया कि उन्होंने एसपी से इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है। उन्होंने बताया कि यह घटना दिल्ली की है लेकिन मामला जींद में दर्ज कराया गया है।


संबंधित समाचार