होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बाइक चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, भाजपा सहित कांग्रेस के नेता भी हैं शामिल

बाइक चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, भाजपा सहित कांग्रेस के नेता भी हैं शामिल

अंबिकापुर। लखनपुर पुलिस ने बाईक चोरी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। बाईक की चोरी करने वाले 3 लोगों सहित 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपीयों के पास से चोरी की 7 मोटरसाईकिल भी बरामद किया हैं। पकड़े गए आरोपियों में भाजपा सहित कांग्रेस के नेता भी शामिल हैं।

आपको बता दें की लखनपुर पुलिस ने बाईक चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की हैं। पुलिस ने बाईक चोरी करने वाले राहुल गुप्ता, आशुतोष भगत और रूपेश मिंज नाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 7 मोटरसाईकिल बरामद की गई हैं। साथ ही चोरी की बाईक खरीदने वाले भाजपा-कांग्रेस के नेता सहित 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस ने बताया कि ने आरोपी राहुल गुप्ता को चोरी की बाईक के साथ बिना कागजात के संदिग्ध हालत में पकड़ा गया था। कागजात न होने पर पुलिस के द्वारा गाड़ी को जप्त कर लिया गया और आरोपी से चोरी की गई मोटरसाईकल के बारे में पूछताछ की गई।

पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपी राहुल गुप्ता ने बताया कि उसने अपने साथी आशुतोष भगत और रूपेश मिंज के साथ सरगुजा के कई क्षेत्रों से बाईक चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं। आरोपी ने यह भी बताया उनके द्वारा चोरी की गई बाईक को लखनपुर के मयंक गुप्ता और लवली सोनी के द्वारा बेचा गया है। इसके साथ ही आरोपियों ने चोरी की बाईक खरीदने वाले लोगों के नाम भी बता दिए हैं। आरोपियों के बताए नाम अनुसार पुलिस ने सभी खरीददारों के पास से चोरी की बाईक को जप्त कर लिया है। इसके साथ ही चोरी की बाईक खरीदने और बेचने के जुर्म मे 6 लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पकड़े गए आरोपीयों में भाजपा नेता राकेश साहू व कांग्रेस नेता आरबी यादव व आशुतोष भगत भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 411, 34 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।


संबंधित समाचार