होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कवासी लखमा ने की पीएम मोदी की मिमिक्री, बोले- 'भाजपा का चश्मा मोटा हो गया है महतारी वंदन के पैसे से एक 'चेपटी' तक नहीं आती'

कवासी लखमा ने की पीएम मोदी की मिमिक्री, बोले- 'भाजपा का चश्मा मोटा हो गया है महतारी वंदन के पैसे से एक 'चेपटी' तक नहीं आती'

बिलासपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए बिलासपुर पहुंच चुके हैं। उनके आने के पहले पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। अपने भाषण में पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए भाईयो और बहनों बोलकर सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ईवीएम मशीन का भी मजाक उड़ाया। 

पूरा किताब लिखने की जरुरत नहीं है। बस देश से जीएसटी खत्म तो महंगाई खत्म हो जाएगी। महतारी वंदन योजना पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, भाजपा का चश्मा मोटा हो गया है क्या?  एक हजार में ना तो महीने का गुड़ाखू आता है और ना ही बस्तर में चेपटी की बोलत आती है। 

कांग्रेस सरकार आई तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक होगा कर्जा माफ

उन्होंने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ में चेपटी का रेट बढ़ा दिया है। उस राशि से पौवा नहीं बोतल के लिए भी कम पड़ेगा। कांग्रेस एक लाख रुपए की राशि देगी और हिंदुस्तान में कश्मीर से कन्याकुमारी तक कर्जा माफ कांग्रेस की सरकार करेगी।

बीजेपी की मोदी गारंटी पर कवासी श्री लखमा ने तंज कसते हुए कहा कि, मोदी की गारंटी मतलब बीबी छोड़ने को गारंटी। कांग्रेस से भाजपा में प्रवेश करने वाले कांग्रेसियों को कवासी लखमा ने कचरा कहते हुए कहा कि, लोकसभा चुनाव के बाद इन दलबदलू को वापस नहीं लेना है।


संबंधित समाचार