होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

inh news खबर का असर : एक ही बाइक पर बेख़ौफ़ घूमते पांच युवकों का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने काटा चालान....

inh news खबर का असर : एक ही बाइक पर बेख़ौफ़ घूमते पांच युवकों का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने काटा चालान....

inh news खबर का असर :  राजधानी रायपुर में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के कारण सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। यहां आए दिन कई गंभीर सड़क हादसे हो रहे हैं। इसके बाद भी  वाहन चालकों की लापरवाही लगातार बढ़ती ही जा रही है। रायपुर में ट्रैफिक पुलिस द्वारा ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इन दिनों राजधानी रायपुर में चलती हुई बाइक एक ही बाइक पर पांच सवारी घूमने वालों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर बाइक चलाने वाले वाहन चालक पर पुलिस ने कार्रवाई की।
 

 
 

inh news खबर का असर :  मिली जानकारी के अनुसार, एक बाइक पर पांच सवारी युवक बेख़ौफ़ होकर घूम रहे थे। लापरवाह वाहन चालक को पुलिस ने चौथी बार चालान काटा। ऐसे में बेधड़क और बेख़ौफ़ एक स्प्लेंडर बाइक में 5 युवाओं को देखकर सभी उनसे बचकर अपनी गाड़ियां उनके पास से निकालते दिखे। क्योंकि ओव्हरलोड बाइक में सवार पांच युवकों में चलाने वाला बाइक की पेट्रोल टंकी पर बैठकर बड़े ही मुश्किल से गाड़ी चला रहा था।
 

inh news खबर का असर :  2500 रुपए का कटा चालान
राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के सभी बड़े जिलों में बाहरी राज्यों की गाड़ियां सरपट दौड़ रही हैं। इन पर कार्रवाई करने की बजाये यातायात पुलिस लोकल गाड़ियों और चालकों पर ही करवाई करती दिखती हैं। पुलिस ने  5 सवारी बैठकर वाहन चलाने पर  2500 रुपए का चालान काटा।  


संबंधित समाचार