होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

महाराष्ट्र के भिवंडी में 3 मंजिला इमारत ढहने से 10 और लोगों के शव बरामद, मरने वालों की संख्या हुई 35

महाराष्ट्र के भिवंडी में 3 मंजिला इमारत ढहने से 10 और लोगों के शव बरामद, मरने वालों की संख्या हुई 35

भिवंडी। महाराष्ट्र के भिवंडी में हुई घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। तीन मंजिला इमारत ढहने से हादसे में दस और लोगों के शव बरामद होने के बाद मरने वालों की संख्या मंगलवार को 35 हो गई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इमारत के मलबे से जिंदा निकाले जाने वाले लोगों की संख्या 25 हो गई है। इन लोगों को भिवंडी और ठाणे के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। जहां इनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो साल से 15 साल के 11 बच्चे भी शामिल हैं।

आपको बता दें की एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह जिलानी इमारत 43 साल है। जोकि, बीते सोमवार की सुबह तड़के 3:40 बजे ढह गई थी। इस इमारत में 40 फ्लैट थे और करीब 150 लोग इनमें रहते थे। भिवंडी, ठाणे से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित है।

बताया जा रहा है जिस समय इमारत ढही, उस समय उसमें रहने वाले लोग सो रहे थे। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि एनडीआरएफ और टीडीआरएफ के कर्मी मौके पर मौजूद हैं और सर्च अभियान चल रहा है। आशंका यह जताई जा रही है अभी मलबे में कई और लोग दबे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिल्डिंग मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


संबंधित समाचार