होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jitu's big statement : 400 पार को लेकर जीतू के तीरों में उसकी उपमा, जो कहता था मुझे मारने वाला संसार में कोई नहीं

Jitu's big statement : 400 पार को लेकर जीतू के तीरों में उसकी उपमा, जो कहता था मुझे मारने वाला संसार में कोई नहीं

रिपोर्ट शुभम जैन

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी तथा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव आज भिण्ड के दौरे पर रहे। इस दौरान वे भिण्ड विधानसभा के ऊमरी पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। सभा में उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने रावण के अहंकार की उपमा दे दी है। 400 पार के नारे पर उन्होंने कहा है कि अहंकार हमेशा हारता है। 

बीजेपी की तुलना...

भिंड में आयोजित की गई सभा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार में युवाओं के लिए रोजगार नहीं है बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि युवा आत्महत्या करने को मजबूर हैं। साथ ही महंगाई अपनी चरम सीमा पर है उन्होंने कहा कि दो चरणों के मतदान के बाद मोदी जी ने अपनी भाषा बदली है। अब वे मंगलसूत्र से लेकर वामपंथी, नक्सलवाद, घृणा, नफरत, बंटवारा हर तरह की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं कोई भविष्यवक्ता नही हूं, लेकिन मेरा पूर्ण विश्वास है कि भिण्ड की सीट 5 लाख पर्सेंट कांग्रेस जीतेगी उन्होंने कहा जो 400 पार का नारा है वह मोदी की भाषा रावण जैसी है अहंकार भरी भाषा है अहंकार हमेशा हारता है। उन्होंने कहा कि मोदी जी हर साल 2 करोड़ रोजगार देने की बात कहते थे, कहां गया रोजगार? किसानों की कहाँ गई दोगुनी आय? इन सब पर भाजपा क्यों बात नही करती है? जीतू का कहना है कि मध्यप्रदेश में हम 50%से ज्यादा सीटें जीतेंगे। नेताओं के कांग्रेस छोड़ने पर उन्होंने कहा कि रिजल्ट आने दो सारे जवाब मिल जाएंगे।

पूरे दम से मौदान में कांग्रेस

दरअसल भिण्ड लोकसभा सीट पर सात मई को मतदान होना है। यह सीट भाजपा की सुरक्षित सीट मानी जाती है और इस सीट पर 35 वर्षों से कांग्रेस के लिए अकाल है। अबकी बार कांग्रेस इसको जीतने के लिए पूरे दम-खम के साथ मैदान में है। अब मतदान से पूर्व कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का भी दौरा शुरू हो गया है। आज प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव भिण्ड विधानसभा के ऊमरी में पहुंचे साथ ही पूर्व मंत्री राकेश चौधरी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव भी मंच पर मौजूद रहे।
 


संबंधित समाचार