होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बिरनपुर हत्याकांड में CBI की जांच को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का बयान, कहा- 'दबाव में काम नहीं करना चाहिए'

बिरनपुर हत्याकांड में CBI की जांच को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का बयान, कहा- 'दबाव में काम नहीं करना चाहिए'

बिरनपुर हत्याकांड: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले छत्तीसगढ़ में बिरनपुर कांड एक बार फिर से चर्चा में है। क्योंकि इस कांड की जांच के लिए CBI की टीम छत्तीसगढ़ पहुंच चुकी है। टीम छत्तीसगढ़ आने के बाद बिरनपुर भी थी, बिरनपुर के बाहर चोरभट्टी गांव में टीम ने विधायक ईश्वर साहू से मुलाकत की.  

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का बयान:

अब इस मामले में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का बयान सामने आया है. बिरनपुर हत्याकांड में CBI की जांच को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि कोई भी एजेंसी हो निष्पक्षता और तथ्यों के आधार पर काम करना चाहिए, प्रतिशोध और बदले की भावना से जांच नहीं होनी चाहिए, अफसर और एजेंसियों को दबाव में काम नहीं करना चाहिए,सारी एजेंसियों का आज दुरुपयोग हो रहा है,विपक्ष की आवाज को दबाना लोकतंत्र में अच्छी बात नहीं है.

शीर्ष नेताओं के दौरे के पर बयान:

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के दौरे के पर सचिन पायलट ने कहा कि तीसरे चरण सात सीटों पर चुनाव होने हमारे सभी नेता प्रचार कर रहे हैं, 29 अप्रैल तारीख को राहुल गांधी का दौरा होगा, 30 अप्रैल को मल्लिकार्जुन खड़गे आएंगे, 2 मई को प्रियंका गांधी जी का भी दौरा होगा,जो फीडबैक हमें सेकंड चरण के बाद मिला है बहुत अच्छा है,भाजपा में बौखलाहट साफ नजर आ रही है.
 


संबंधित समाचार