होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG WEATHER UPDATE: बिलासपुर सहित इन जिलों में बारिश के आसार, 48 घंटे बाद होगी तापमान वृद्धि 

CG WEATHER UPDATE: बिलासपुर सहित इन जिलों में बारिश के आसार, 48 घंटे बाद होगी तापमान वृद्धि 

CG WEATHER UPDATE:  प्रदेश में इन दिनों बारिश के चलते कई जिलों के अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई हैं। साथ ही लोगोंको गर्मी से भी राहत मिली हैं. वहीं इस बीच मौसम विभाग से  से मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले दो दिनों तक अधिकतम तापमान में थोड़ी बढ़ हो सकती हैं. जानकारी के मुताबिक आज प्रदेश के  बिलासपुर और सरगुजा  संभाग के जिलों में हल्की बारिश के साथ अंधड़ चलने और बिजली गिरने के आसार  जताए जा रहे हैं। 

तापमान में वृद्धि :

CG WEATHER UPDATE: ऐसे में अगर तापमान की बात करें तो प्रदेश में सबसे  40 डिग्री अधिक तापमान रायगढ़ में दर्ज की गई हैं.वहीं यहां के दिन का तापमान सामान्य डिग्री  से चार डिग्री कम था और रात में तापमान सामान्य डिग्री से लगभग 5 डिग्री कम रहा हैं। इसके साथ ही 48 घंटे के बाद प्रदेश के तापमान में वृद्धि होगी। जिससे गर्मी बढ़ेगी।ऐसे में एक्सपर्ट्स का मानना हैं कि मई के महीने के दूसरे पखवाड़े में यहां पर तेज गर्मी पड़ने की संभावनाएं हैं.

इन जिलों में अधिकतम तापमान :

CG WEATHER UPDATE:  प्रदेश के इन जिलों में अधिकतम तापमान दर्ज की गई हैं. जिसमें  रायपुर में अधिकतम तापमान  36.6 डिग्री दर्ज की गई हैं. वहीं अंबिकापुर 36.4 डिग्री, बिलासपुर में 38.4 डिग्री,  दुर्ग 37.6 डिग्री, पेंड्रा 37.6 डिग्री, जगदलपुर 34.6 डिग्री और जगदलपुर में अधिकतम तापमान 34.6 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज की किया हैं.


संबंधित समाचार