होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

YouTuber Manish Kashyap: गिरफ्तार होते ही फफक- फफक कर रोने लगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, देखें वीडियो 

YouTuber Manish Kashyap: गिरफ्तार होते ही फफक- फफक कर रोने लगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, देखें वीडियो 

YouTuber Manish Kashyap: हाल ही में यूट्यूबर मनीष कश्यप गिरफ्तार हुए जिनके गिरफ्तारी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस video में मनीष कश्यप रोते हुए नजर आ रहे हिं जिसमें बाद उनके कुछ दोस्त उन्हें हिम्मत रखने के लिए कहा ये वीडियो मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

मनीष कश्यप ने खुद किया सरेंडर: 
शनिवार सुबह विवादित यूट्यूबर मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस के सामने सरेंडर किया. मामला तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार के बारे में गलत सूचना प्रसारित करने करने के आरोप में YouTuber को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल,मनीष ने तमिलनाडु के प्रवासी मजदूरों पर हमलों को दिखाते हुए एक फेक video बनाकर ट्विट किया था, जो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया, जिसके बाद कश्यप पर सात आपराधिक मामले दर्ज किए गए. मनीष ने पुलवामा की घटना के बाद टना के ल्हासा बाजार में कश्मीरी विक्रेताओं पर हम्ला करने के आरोप में हिरासत में लिया गया. उसने पहले भी कई आपत्तिजनक सामुदायिक संदेश पोस्ट किए हैं.

बता दें बिहार आर्थिक अपराध इकाई ने गिरफ्तारी के मनीष कश्यप के लिए गुरुवार को अदालत से गिरफ्तारी वारंट हासिल कर लिया था. सर्च वारंट जारी होते ही, YouTuber के लिए दो संभावित स्थानों पटना और दिल्ली में  छापे मारे गए. और मनीष के खाते में जमा राशि को बिहार पुलिस ने फ्रीज़ कर दिया. मनीष के खाते में 42.11 लाख रुपए जमा हैं. 

read more: कुमार विश्वास को बीजेपी ने ऑफर की MLC सीट, किए इनकार और बताए ये वजह


whatch latest news video: 

 


संबंधित समाचार