होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एसा क्या हुआ की बहू को करनी पड़ी बुजुर्ग सास की हत्या, जैन मंदिर के बाहर भीख मांगती थी मृतक महिला

एसा क्या हुआ की बहू को करनी पड़ी बुजुर्ग सास की हत्या, जैन मंदिर के बाहर भीख मांगती थी मृतक महिला

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग सास की बहू ने हत्या कर दी है। दोनों के बीच तनातनी रहा करती थी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है की बहू सास की संपत्ति हड़पना चाहती थी। मृतक महिला एक जैन मंदिर के बाहर भीख मांगती थी, जबकि मुंबई में उसने 3 फ्लैट किराए पर उठाए हुए थे।

मुंबई के चेंबूर में झगड़े के बाद अपनी 70 वर्षीय सास की हत्या करने के आरोप में बहू को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मृतक महिला एक जैन मंदिर में भीख मांगने के बावजूद कई फ्लैट किराया लेती थी, जो कि उसके पास था।

संपत्ति के लिए लालच और अक्सर झगड़े के चलते सास की हत्या चेंबूर के पेस्टम सागर कॉलोनी में हत्या कर दी। मृतक की पहचान संजना पाटिल के रूप में की गई। जिसे गंभीर चोटों के साथ राजावाड़ी अस्पताल लाया गया।

हालांकि, रहस्यमय मौत की जांच करने पर पुलिस ने पाया कि संजना के दत्तक पुत्र दिनेश पाटिल की पत्नी अंजना दिनेश पाटिल ने उसकी हत्या कर दी थी। पीड़ित जैन मंदिर के बाहर भीख मांगता है पीड़िता के पति का कुछ साल पहले निधन हो गया था। इस दंपति की कोई संतान नहीं थी इसलिए उसने अपने पति के भाई के बेटे दिनेश को गोद लिया।

उनके पास चार फ्लैट थे- दो चेम्बर में और दो वर्ली में थे। उसने तीन फ्लैट किराए पर लिए थे और चौथे में अपने दत्तक पुत्र और उसकी पत्नी के साथ रहती थी। संजना शहर के घाटकोपर इलाके में एक जैन मंदिर के बाहर भिक्षा मांगने के बावजूद फ्लैटों को किराए पर देती थी।


संबंधित समाचार