होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सुकर्ण मिश्रा ने किया बीजेपी की जीत का दावा, उपचुनाव में सुकर्ण ने कि है काफी मेहनत

सुकर्ण मिश्रा ने किया बीजेपी की जीत का दावा, उपचुनाव में सुकर्ण ने कि है काफी मेहनत

डबरा। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया है। कुछ जगहों को छोड़ कर सभी क्षेत्रों में शांति से मतदान संपन्न हुआ है। कहीं छुटपुट हिंसा और गोलीबारी की खबरें सामने आई। मतदान संपन्न होने के बाद अब उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला इवीएम (EVM) में बंद हो गया है। परिणाम 10 नवंबर को सामने आऐंगे लेकिन उससे पहले ही किसको कितना वोट मिला इस बात को लेकर भी चर्चा होने लगी है।

आपको बता दें कि सभी नेता अपने-अपने समीकरण लगाने में लग गए है। इसी कड़ी में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे बीजेपी के युवा नेता सुकर्ण मिश्रा ने बीजेपी की जीत का दावा किया है। उन्होंने डबरा, भांडेर और करेरा में जीत का दावा किया और बीजेपी की सरकार बनने की भी बात कही है। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार भी व्यक्त किया है।

आपको बता दें की सुकर्ण ने इस उपचुनाव में काफी मेहनत की है, डबरा के साथ-साथ उनका पूरा ध्यान भांडेर सीट पर रहा, साथ ही करेरा में भी उन्होंने कई सभाएं की हैं। सुकर्ण की युवाओं में काफी लोकप्रियता है, यही कारण रहा की नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें इस चुनाव में आगे कर भाजपा के लिए वोट माँगे। फिलहाल नेताओं के दावों के दौर शुरू हो चुके है वास्तविक स्थिति तो दस तारीख़ को ही स्पष्ट होगी।


संबंधित समाचार