होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

rape incident : आरोपी जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, युवती को अकेले पाकर दिया घटना को अंजाम

rape incident : आरोपी जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, युवती को अकेले पाकर दिया घटना को अंजाम

rape incident : एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर रही है दुष्कर्म की घटनाएँ राज्य के दुर्ग जिले में अपने ससुराल आए एक व्यक्ति ने अपनी साली को अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है तब पीडिता के परिवार वालों ने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE : इंदौर के तीन स्टार श्रेणी के होटल में लगी भीषण आग, खिड़की के रास्ते लोगों को निकाला गया बाहर

राज्य के बेमेतरा जिले का रहने वाला आरोपी नेमु साहू नाम का व्यक्ति 27 मार्च को अपने ससुराल दुर्ग आया था। जहाँ उनके ससुराल वालों ने आरोपी की खातिरदारी की फिर रात को सभी परिवार के सदस्य खाना खा कर अपने जगहों में सोने के लिए चले गए । 15 वर्ष की पीड़ित नाबालिक उसकी साली भी अपने कमरे में अकेले सो रही थी जिसको देख के आरोपी की नियत बिगड़ने लगी और उसने उसके कमरे में जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।  और सुबह होने से पहले आरोपी वहां से फरार हो जाता  है। जिसके बाद उसकी साली ने सुबह होते ही अपने परिजनों को घटना की जानकारी देती है।

READ MORE : बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को ठेकेदार ने दी जान से मरने की धमकी, मामला पुलिस में दर्ज

तब पीडिता के परिजनी ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।  शिकायत दर्ज शिकायत के बाद थाना प्रभारी राजीव तिवारी ने एक टीम को आरोपी की तलाश मे भेजा जहाँ उसके मोबाईल के लोकेसन के आदह्र पर पुलिस ने उसको गिफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।     

  Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार