होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAIPUR BREAKING  : शहरी विकास को गति देने NIT और नगर निगम रायपुर के बीच जल्द होगा MOU

RAIPUR BREAKING  : शहरी विकास को गति देने NIT और नगर निगम रायपुर के बीच जल्द होगा MOU

रायपुर। RAIPUR BREAKING  : रायपुर नगर निगम के कमिश्नर अबिनाश मिश्रा और राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT)  के निदेशक एनवी रमन्ना राव और प्राध्यापकों के साथ आज शहर के विकास के लिए महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में शहरी क्षेत्र में जलभराव, जल निकास व्यवस्था और उसके चुनौतियों को दूर करने में आधुनिक तकनीकों के उपयोग सहित रायपुर शहर के विकासपरक योजनाओं को निर्धारित करने के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई। 

RAIPUR BREAKING  : NIT और नगर निगम शहरी विकास को नई दिशा देने मिलकर काम करने की कार्ययोजना बना रहे है । बैठक मे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई है और जल्द ही इस पर एमओयू भी किया जाएगा। निगम के आयुक्त मिश्रा के अनुसार नगरीय क्षेत्र में कचरों के निष्पादन, बारिश में होने वाले जलभराव , पेयजल की उपलब्धता और शहर के विकास के लिए योजनाओं मे राष्ट्रीय तकनीकी संस्थान के विशेषज्ञों की सहायता से और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा । 

RAIPUR BREAKING  : बैठक में भविष्य के लिए कार्ययोजना और रोड मैप तैयार कर उसके क्रियान्वयन के लिए जल्द ही एनआईटी और रायपुर नगर निगम के बीच एमओयू होने वाला है। बैठक में NIT के डायरेक्टर रमन्ना सहित प्रोफेसर डॉ . आरके त्रिपाठी , डॉ जीडी रामटेकर , डॉ समीर बाजपेयी , प्रो. संयाल सहित नगर निगम के अधीक्षण अभियंता राजेश शर्मा और कार्यपालन अभियंता इमरान खान शामिल थे। 


संबंधित समाचार