होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi speech: लंदन वाली स्पीच पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी , बोले- 'सरकार या देश को लेकर नहीं था बयान' 

Rahul Gandhi speech: लंदन वाली स्पीच पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी , बोले- 'सरकार या देश को लेकर नहीं था बयान' 

Rahul Gandhi speech: राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान से देश के संसद में हंगामा बरकरार है. इसी बीच राहुल गांधी ने अब इस बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने अपने बयान पर सफाई दिया है. उन्होंने कहा कि उनका बयान देश या सरकार के लिए नहीं था ये किसी एक व्यक्ति के लिए था. राहुल गांधी ने ये जवाब उस वक्त दी जब  शनिवार (18 मार्च) को विदेश मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति की भारत की G20 अध्यक्षता पर मीटिंग हुई थी. जहाँ बीजेपी सांसदों ने लंदन वाले बयान का मुद्दा उठाया था. 

इस बारे में बात करने के लिए यह मंच उचित नहीं: बीजेपी 
इस मीटिंग पर राहुल गांधी के अलावा विपक्ष के तमाम नेता मौजूद थे. इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के सांसदों के बीच जमकर बहस भी हुई. पहले बीजेपी ने राहुल गांधी पर लंदन में दिए बयान को लेकर तंज कसा जिसके बाद ही राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ी. राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने उस तरह से बात नहीं की जिस तरह से सत्तारूढ़ भाजपा दावा कर रही थी, जिसके बाद विपक्षी नेता बीजेपी के नेताओं ने कहा कि इस बारे में बात करने के लिए यह मंच उचित नहीं है. ईएएम जयशंकर ने भी गांधी से इस मंच पर इस मामले पर बात न करने को कहा. 

विदेश मंत्री जयशंकर ने राहुल गांधी के "भारतीय लोकतंत्र खतरे में है" वाले बयान पर नाराजगी भी जताई. विदेश मंत्री ने बैठक के बाद ली गई तस्वीर को ट्विट भी किया है. 

Read More: 


Watch Latest News Videos

 

 

 


संबंधित समाचार