होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi In America: 'अगर आप बीजेपी से किसी भी चीज के बारे में पूछेंगे तो वो कहेंगे कि कांग्रेस ने पिछले 50 सालों में क्या किया?': राहुल गांधी अमेरिका से 

Rahul Gandhi In America: 'अगर आप बीजेपी से किसी भी चीज के बारे में पूछेंगे तो वो कहेंगे कि कांग्रेस ने पिछले 50 सालों में क्या किया?': राहुल गांधी अमेरिका से 

Rahul Gandhi In America: इन दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेरिका का दौरा चर्चा का विषय बना हुआ है. वहां उनके द्वारा दिए जा रहे बयान भारत के राजनीति को तेज कर रही है. इसी कड़ी में राहुल गांधी ने आज 05 जून सोमवार को न्यूयॉर्क में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कार चलाते हुए एक्सीडेंट होने की बात कही.       

कार एक्सीडेंट को ओडिशा हादसे से जोड़ा:
जानकारी के मुताबिक, कार एक्सीडेंट की बात करते हुए राहुल गांधी ने ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों की दुर्घटना को भी जोड़ दिया. और कहा- "अगर आप बीजेपी से से किसी भी चीज़ के बारे में पूछेंगे तो सीधा हमपर आरोप लगा देंगे और अगर आप उनसे पूछेंगे कि ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट कैसे हुआ तो कहेंगे कि कांग्रेस ने पिछले 50 सालों में क्या किया?"


कांग्रेस की सत्ता कल में हुए दुर्घटना को किया याद:
राहुल गांधी ने कांग्रेस शासन काल की घटना का जिक्र करते हए कहा कि मुझे एक दुसरघटना याद है जो कांग्रेस की सत्ता के दौरान हुआ था. उस समय कांग्रेस ने कभी ये नहीं कहा कि ये एक्सीडेंट अंग्रेजों की वजह से हुआ है. “कांग्रेस के नेता ने कहा कि ये मेरी जिम्मेदारी है और मैं इस्तीफा देता हूं. तो ये परेशानी है जब हम भारत में होते हैं. हम बहाने बनाते हैं और असलियत को स्वीकार नहीं करते हैं.”

read more: 05 जून को इन राशि वालों के लिए रहेगी सफलता और प्रगति का दिन, जानिए आज का राशिफल

 


संबंधित समाचार