होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi controversial comment:  राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी पर सावरकर का पोता रंजीत नाराज, बोले- माफी मांगे, नहीं तो कराएंगे F.I.R.

Rahul Gandhi controversial comment:  राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी पर सावरकर का पोता रंजीत नाराज, बोले- माफी मांगे, नहीं तो कराएंगे F.I.R.

Rahul Gandhi controversial comment:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है उन पर मुसीबतों का जैसा पहाड़ का टूट गया है एक एक कर उन पर मुसीबत आते ही जा रही है. पहले मोदी से में मामले में राहुल गांधी को 2 साल की सजा मिली फिर संसद की सदस्यता से ली गई इसके बाद उनको सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस मिला अब राहुल पर एक और केस की तलवार लटकने लगी है इस बार फिर सावरकर के पोते ने राहुल को दो टूक कह दिया है कि अगर वह सावरकर पर की गई विवादित टिप्पणी पर माफी नहीं मांगते हैं तो उन पर एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी.

Rahul Gandhi controversial comment:  हिंदुत्व विचारक वीर दामोदर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर नाराजगी जताई और उनके खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है. सावरकर ने कहा, राहुल गांधी इस बात के प्रमाण दें कि सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी थी.

Rahul Gandhi controversial comment:  सावरकर के पोते रणबीर सावरकर ने कहा राहुल गांधी कह रहे हैं कि वह माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि वह सावरकर नहीं है मैं उनको चुनौती देता हूं कि वह सावरकर के माफी मांगने का सबूत दिखाएं. 


Read More: माध्यमिक शिक्षा मंडल ने बोर्ड परीक्षा में अधिकारीयों और कर्मचरियों को दी जाने वाली परिश्रमिक राशि में की वृद्धि

Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार