होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi : भारत जोड़ो यात्रा में ब्रेक लगने के बाद आज सुबह राहुल गांधी पहुंचे अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि स्थल, पूर्व पीएम को किया नमन

Rahul Gandhi : भारत जोड़ो यात्रा में ब्रेक लगने के बाद आज सुबह राहुल गांधी पहुंचे अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि स्थल, पूर्व पीएम को किया नमन

Rahul Gandhi : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में है। 24 दिसंबर की रात से यह यात्रा 9 दिन के ब्रेक पर है। इस दौरान यात्रा में शामिल लोग आराम करेंगे और अपने परिवार से मुलाकात करेंगे।

 READ MORE :  उत्तर प्रदेश में एक ही टॉयलेट में दो सीट, दरवाजे भी नहीं सोचने पर मजबूर लोग... फोटो वायरल

3 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर से उत्तर प्रदेश में यात्रा की एंट्री करेंगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार सुबह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि स्थल पर भी पहुंचे। यहां कांग्रेस नेता ने पूर्व पीएम को नमन किया। अटल बिहारी वाजपेयी के अलावा राहुल गांधी ने राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। पहले राहुल 24 दिसंबर को इन लोगों की समाधियों पर श्रद्धांजलि देने जाने वाले थे, लेकिन देर होने की वजह से उन्होंने अपना प्लान बदल दिया था।

राहुल के अटल समाधि जाने के बाद बीजेपी ने कहा कि अगर कांग्रेस वाकई अटल जी का सम्मान करती है तो गौरव पांधी को पार्टी से निकाले। साथ ही उनके बयान के लिए माफी मांगे। बता दें कि गौरव पांधी ने रविवार को अटल की जयंती पर उन्हें अंग्रेजों का जासूस कहा था।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार