होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pushpa 2: पुष्पा 2' की शूटिंग की तैयारी हुई तेज, एसपी भंवर सिंह की BTS फोटो मूवी सेट से वायरल

Pushpa 2: पुष्पा 2' की शूटिंग की तैयारी हुई तेज, एसपी भंवर सिंह की BTS फोटो मूवी सेट से वायरल

Pushpa 2:  पुष्पा 2 द रूल' एक बहुत ही प्रतीक्षित सीक्वल है जो सफल फिल्म 'पुष्पा' का है। पहली फिल्म में वाक्यों और अभिनय से, आप एक बार में एक गोली मारेंगे, मैं एक बार में 60 कुल्हाड़ी मारूंगा" इस वाक्य ने भारत के साथ-साथ विश्वभर में विशेष प्रशंसा प्राप्त की। इस फिल्म ने एक्शन सीक्वेंसेज, गानों और अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त की और फैन्स के दिलों को जीत लिया। अब, 'पुष्पा 2' की तैयारियाँ तेजी से चल रही हैं। वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'पुष्पा 2: द रूल' ने अपनी अनूठी कॉन्सेप्ट वीडियो और प्रमुख अभिनेता अल्लू अर्जुन की पहली झलक के साथ एक तूफ़ान मचा दिया है। हालांकि, फैन्स और दर्शक इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो निर्माताओं ने इसे सबसे बड़ा मनोरंजक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और शूटिंग भी तेजी से आगे बढ़ रही है।

पुष्पा' फिल्म भारत में सबसे बड़े ब्रांडों में से एक बन गई है। इस फिल्म के डायलॉग और गाने पॉप कल्चर का हिस्सा बन चुके हैं। फिल्म का पहला लुक बड़े पैमाने पर लॉन्च किया गया था, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था। इसलिए, यह सभी भाषाओं में सबसे प्रत्याशित फिल्म है और ऑरमैक्स मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'पुष्पा 2 द रूल'  ने भी अपेक्षित हिंदी फिल्मों की सूची में अपनी जगह बनाई है और नंबर 1 पर है। यह फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

पुष्पा 2' में फहाद फासिल और मास्टर फिल्म निर्देशक सुकुमार को सेट पर देखा गया है। फिल्म में फहाद ने अपनी अद्वितीय भूमिकाओं और उत्कृष्ट अभिनय के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है। विशेष रूप से, उन्हें इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत के किरदार के रूप में 'पुष्पा: द राइजट' में बहुत प्यार मिला। इसलिए, उम्मीद है कि 'पुष्पा 2' में उन्हें और महत्वपूर्ण किरदार मिलेंगे और उन्हें इंटेंसिटी के साथ ऊपरी स्तर तक ले जाया जाएगा। हाल ही में, अभिनेता ने अपने हिस्से के लिए बड़ी मात्रा में शूटिंग पूरी की है।

Read More:  अवतार 2 ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज़, देखें कब और कहां आएगी द वे ऑफ वॉटर


संबंधित समाचार