होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दफन किए गए शव को 4 दिन बाद पुन: निकाल कर कराया पीएम, भाई की मौत पर भाई ने जताया संदेह

दफन किए गए शव को 4 दिन बाद पुन: निकाल कर कराया पीएम, भाई की मौत पर भाई ने जताया संदेह

बालाघाट। बालाघाट पुलिस ने शिकायत के बाद दफन किए गए शव को 4 दिन बाद पुन:निकलवाया और पीएम कराया गया हैं। परिजन ने तपेश की हत्या की आशंका के चलते पुलिस से शिकायत की थी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने तिरोड़ी के महकेपार में जाकर दफनाए गए शव को खुदाई करवा कर निकलवा लिया है। 

जानकारी के मुताबिक तपेश भौजार मिरगपुर निवासी रायपुर के ट्रांसपोर्टर के यहां पर वाहन चलाने का कार्य करता था। जिसकी दो पत्नी हैं। एक पत्नी बालाघाट के नर्मदा नगर में निवासरत हैं। दूसरी पत्नी जिसकी डेढ़ वर्ष की एक पुत्री हैं, उसके साथ वह रायपुर में रह रहा था। कुछ समय पहले पत्नी उस बच्ची को छोड़कर चले गई थी। जिसके चलते तपेश 18 सितंबर को बालाघाट नर्मदा नगर में अपनी पहली पत्नी के पास उस बच्ची को लेकर आ गया था। दूसरे दिन तपेश भौजार की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। इसके बाद शव को उसके गृहग्राम मिरगपुर ले जाया गया, जहां पर परिजनों के साथ मिलकर शव को दफन कर दिया गया।

लेकिन मृतक के छोटे भाई को अपने भाई की मौत को लेकर संदेह हुआ और उसने पुलिस को इस मामले में हत्या का संदेह जताते हुए शिकायत कर दी थी। जिसके चलते पुलिस ने मृतक सतीश के शव का चार दिन बाद उत्खनन करवाया हैं। भाई को यह संदेह है कि उसका भाई तपेश भौजार रायपुर से ठीकठाक घर लौटा था। जिसके कान के पास से खून निकला हुआ था और अन्य जगह भी संदेहास्पद स्थिति बनी हुई थी। भाभी ने पीएम कराने से मना कर दिया और शव को जलाने के लिए जबरन दबाव बनाया था। लेकिन परिजनों ने शव ना जलाते हुए दफना दिया था। यही वजह हैं कि शव को बाहर निकाला जा सका हैं। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि शिकायत के बाद यह कार्यवाही की गई और पीएम रिपोर्ट आने के बाद जो तथ्य आएगें उसके अनुसार ही कार्यवाही की जाएगी।


संबंधित समाचार