होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर भाजपा का जवाब, भाजपा ने गौ हत्या समेत कोविड वैक्सीन को लेकर किया पलटवार......

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर भाजपा का जवाब, भाजपा ने गौ हत्या समेत कोविड वैक्सीन को लेकर किया पलटवार......

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कोरोना के वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा था उन्होंने कहा था कि "कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने खुद स्वीकार किया है कि वैक्सीन से खून का थक्का जमने की शिकायतें मिली है, लेकिन मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया" अब उनके इस बयान पर भाजपा का बयान सामने आया है बीजेपी ने भूपेश बघेल पर पलटवार करते हुए लिखा है कि " हमारे वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत कर वैक्सीन बनाई और स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीनेशन में अपनी जान की बाज़ी लगाकर जो लाखों ज़िंदगियाँ बचाई है, उन जिंदगियों में हम और आप भी एक हैं। या तो आपको इस पूरी प्रक्रिया और खबर की जानकारी नहीं है या आप आदतन झुठ बोल रहे हैं। 

और गोहत्या की बात तो ना ही करें क्योंकि…. जनता नहीं भूली है वो दिन जब अवैध बुचड़खानों पर कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने बीच सड़क पर गौमाता को काट दिया था। आपके नाकारा शहजादे के स्वागत में आयोजित सभा के जूठन खाने से गौमाता मर गई थी। कांग्रेस सरकार के माथे Pink Revolution के नाम पर देश भर में गोहत्या को बढ़ावा देने का पाप है। झूठा कहीं का!"

क्या था भूपेश बघेल का ट्विट:

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने खुद स्वीकार किया है कि वैक्सीन से खून का थक्का जमने की शिकायतें मिली है, लेकिन मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया,

अब इलेक्टोरल बांड से सामने आया है कि इन्होंने चंदे के लिए जनता के प्राणों का भी सौदा कर दिया, बिना पूरी प्रक्रिया के वैक्सीन लगाने दी और तो और ये लोग गौ-मांस बेचने वालों से भी चंदा लेते हैं।
 


संबंधित समाचार