होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Nagar vs Bhuria : नागर और विक्रांत ने किए जुबानी हमले, एक ने कहा भुगतेगा, दूसरे कह दिया डाकू

Nagar vs Bhuria : नागर और विक्रांत ने किए जुबानी हमले, एक ने कहा भुगतेगा, दूसरे कह दिया डाकू

अलीराजपुर। लोकसभा चुनाव में लगातार नेता मंत्री एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में विक्रांत भूरिया और नागर सिंह चौहान के किस्से राजनीतिक गलियारों में शोर मचा रहे हैं। नागर सिंह चौहान ने मंच से भूरिया को बहुत भयंकर भुगतने की चेतावनी दी है और कहा है कि उसे पता नहीं यह किस खेत की मूली है। इसपर पलटवार करते हुए विक्रांत ने भी एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं डॉक्टर हूं अच्छे-अच्छे को ठीक कर दिया तो ये किस खेत की मूली है। उन्होंने नागर सिंह के इन शब्दों को हार की बौखलाहट बता दिया है। साथ ही उनका कहना है कि मैं पक्का आदिवासी हूं किसी से डरूंगा नहीं। 

उसको मालूम नहीं है ये कौनसे खेत की मूली

भूरिया के कई बयानों के बाद अब नागर सिंह चौहान का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने विक्रांत भूरिया पर जनकर जुबानी हमला बोला है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये एक कार्रयक्रम का वीडियो है जिसमें नागर सिंह विक्रांत पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने मंच से कहा है कि विक्रांत भूरिया जिस प्रकार मेरे बारे में बोल रहा है, ये बहुत बुरा भुगतेगा, देख लेना तुम। उनका ये भी कहना है कि अभी तक उसका पाला किसी से पड़ा नहीं है। पाला नागर सिंह चौहान से पड़ रहा है, उसको मालूम नहीं है ये कौनसे खेत की मूली है।

डरेंगे नहीं डटकर सामना करेंगे

इस वायरल वीडियो के बाद विक्रांत भूरिया का भी जवाब उन्होंने एक वीडियो बनाकर दिया है। विक्रांत ने अपने वीडियो में कहा कि आखिर नागर सिंह के अंदर का डाकू जाग ही गया। साथ ही उनका कहना है कि जो बौखलाहट नागर सिंह के चेहरे पर दिख रही है ये हार की बौखलाहट है। जब उन्होंने ये कहा कि डॉक्टर विक्रांत भूरिया को भुगतना पड़ेगा तो ये उनका अहंकार था। इसके साथ विक्रांत ने कहा कि, नागर सिंह जी मैं भी एक डॉक्टर हूं सर्जन हूं, अच्छे-अच्छों का इलाज कर दिया है। तो आप किस खेत की मूली हो। विक्रांत का कहना है कि एक बात याद रखना डराने धमकाने वाले से जान बचाने वाला बड़ा होता है। हमें जान बचाने का शोक है, इसलिए लोगों के लिए लगातार हम लड़ाई लड़ते रहेंगे। विक्रांत ने अपने बयान में कलावती का बात करते हुए कहा कि आपने कलावती बहन को भी डराने की कोशिश की थी, लेकन वे डरी नहीं और डटकर सामना किया। आपके घंमंड के साम्राज्य को खत्म करने का काम हम लोग करेंगे। उनहोंने कहा कि नागर सिंह जी याद रखिएगा ‘हमू पक्को आदिवासी से’ डरेंगे नहीं डटकर सामना करेंगे। 
 


संबंधित समाचार