होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Parliament Session 2023: 'जिस देश ने हमें गुलाम बनाया वहीं जाकर भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ा आये' :स्मृति ईरानी 

Parliament Session 2023: 'जिस देश ने हमें गुलाम बनाया वहीं जाकर भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ा आये' :स्मृति ईरानी 

Parliament Session 2023: संसद के सत्र के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर लंदन में दिए गए बयान के लिए जमकर फटकार लगी हैं. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी ने विदेश जाकर भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाते हुए वहां ये कह दिए की विदेशी ताकतें भारत पर धावा क्यों नहीं बोलती. 

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से पूछे ये सवाल:
स्मृति ईरानी राहुल गांधी के बयान पर सवाल किय अहै राहुल गांधी ने कहा था उन्हें भारत के विश्वविद्यालय में बोलने का अधिकार नहीं है तो 2016 में दिल्ली के एक  विश्वविद्यालय में भारत तेरे टूकड़े होंगे का नारा लगने के समय वह वहां क्यों गये थे. उन्होंने वहां जाकर किसका समर्थन किया था. और वह क्या था?

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि राहुल गांधी को देश के संसद से माफ़ी मांगनी चाहिए. वो वेदेष जाकर भारत के न्यायपालिका और  उसकी संस्थाओं को अपमानित करने का काम किया है. राहुल गांधी मोदी विरोधी से देश विरोधी हो गए हैं . 

READ MORE:  मुख्यमंत्री बघेल आज गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों में 7 करोड़ 4 लाख रूपए का करेंगे भुगतान

Watch Latest News Video: 

 

 


संबंधित समाचार