होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Odisha Train Accident: दिल दहला देने वाली ट्रेन एक्सीडेंट के बाद पटरियों पर बिखरी मिली लव स्टोरी, 'मैं तुम्हें हर वक्त प्यार..' डायरी के पन्नों की तस्वीरें वायरल

Odisha Train Accident: दिल दहला देने वाली ट्रेन एक्सीडेंट के बाद पटरियों पर बिखरी मिली लव स्टोरी, 'मैं तुम्हें हर वक्त प्यार..' डायरी के पन्नों की तस्वीरें वायरल

Odisha Train Accident: 2 जून शुक्रवार को ओडिशा के बालासोर में रेल दुर्घटना के बाद पटरियों पर चीख-पुकार मची हुई थी, अब इस स्थान पर मलबा हटाने का काम जारी है इसी बीच पटरियों पर तबाही के मंजर के बीच चीख- पुकार मची हुई थी. वहीं एक प्रेम कहानी को समेटे कुछ कागज भी वहां  बिखरे हुए थे. इस कागजों को पढ़ने पर पता चला की इसमें बंगाली भाषा में प्रेम की कविताएं लिखी गई है. 

ये पन्ने किसी के पर्सनल डायरी के पन्ने थे. इनमें किसी ने अपने प्यार का इजहार किया था. फिलहाल ये डायरी कौनसे यात्री की थी या फिर यात्री से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है.

मैं तुम्हें हर वक्त प्यार करना चाहता हूं: डायरी
पटरियों पर बिखरे डायरी के पन्नों पर लिखे कुछ लाइनें बंगाली में "अल्पो अल्पो मेघ थेके हल्का ब्रिस्टी होय, छोटो चोटो गोलपो ठेके भालोबासा सृष्टि होय।" "भालोबेशी टोके चाई साराखोन, अचिस तुई मोनेर साठे।" इस लाइन का हिंदी में अर्थ है " "मैं तुम्हें हर वक्त प्यार करना चाहता हूं, तुम मेरे दिल के पास हो." चीख पुकार के बीच बिखरी मिली इन डायरी के पन्नों की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन टीम ने संभलकर रखा पेज 
रेस्क्यू उपराशं की टीम और स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कविताओं के इन पन्नों को संभलकर रख लिया गया है, अभी किसी ने इस कविता को लिखने वाले व्यक्ति से अपने रिश्ते का दवा नहीं किया है. अधिकारियों ने कहा, ये कविता किसने लिखी इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

read more: WORLD CUP 2023 में टीम इंडिया के खिलाफ खेलते नजर आएंगे अर्जुन, नेपाल क्रिकेट टीम में हुआ चयन

 


संबंधित समाचार