होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ट्रक से बरामद किये एक किलो 440 ग्राम चूरापोस्त, चालक गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ट्रक से बरामद किये एक किलो 440 ग्राम चूरापोस्त, चालक गिरफ्तार

जींद। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गांव उझाना के निकट ट्रक से एक किलो 440 ग्राम चूरापोस्त बरामद कर चालक को काबू किया है। ट्रक में पपीता लोढ था और उसे पातड़ा ले जाया जा रहा था। नारकोटिक्स ब्यूरो के निरीक्षक की शिकायत पर गढ़ी थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम अपराध के सिलसिले में गांव बेलरखां के निकट डेरा डाले हुए थे। उसी दौरान टीम को सूचना मिली हैदराबाद से लोढ कर लाए जा रहे पपीते के ट्रक में नशीले पदार्थ की तस्करी की जा रही है। जिसके आधार पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने गांव उझाना ढाबे के निकट नाकेबंदी कर वाहनों पर नजर रखनी शुरु कर दी। उसी दौरान टीम को नरवाना की तरफ से आ रहे पपीते से भरे ट्रक को रूकवा कर तलाशी ली तो चालक सीट के पीछे रखे केरीबैग से एक किलो 440 ग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ।

पुलिस पूछताछ में ट्रक चालक की पहचान डेरा संगतपुरा पटियाला पंजाब निवासी कुलदीप के रूप में हुई। गढ़ी थाना पुलिस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के निरीक्षक केवल की शिकायत पर कुलदीप के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जांच अधिकारी सूर्यकांत ने बताया कि सूचना के आधार पर ट्रक से चूरापोस्त को बरामद किया है। नशे के गोरखधंधे में कौन कौन लोग शामिल है इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


संबंधित समाचार