होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

murder in Raipur : दो हजार के लेन-देन में गई युवक की जान, हत्यारे को पुलिस ने लिया हिरासत में

murder in Raipur : दो हजार के लेन-देन में गई युवक की जान, हत्यारे को पुलिस ने लिया हिरासत में

murder in Raipur :  छत्तीसगढ़ के रायपुर में दो हजार के लेनदेन के चलते एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया है घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने हत्यारे को हिरासत में ले लिया है, अब घटना के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

READ MORE : मार्च में होगा फिल्मों का बौछार, OTT पर रिलीज होंगी ये नई फ़िल्में और सीरीज

 घटना समता कॉलोनी इलाके के कृष्णा एडलैब्स के पास हुई। प्रियांशु अग्रवाल (19) यहां अपने 4-5 साथियों के साथ बातें कर रहा था। तभी रात करीब साढ़े 8 बजे के बीच वहां रोहित यादव (19) आ पहुंचा। उसने प्रियांशु के साथ पैसे को लेकर विवाद करने लगा। मौके पर मौजूद लड़कों ने बताया कि रोहित ने प्रियांशु पर हाथ उठा दिया, इसका विरोध करने पर आरोपी ने अपने पास रखी कैंची से उस पर कई वार कर दिए। काफी खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। जब प्रियांशु को कैंची से मारा गया, तो मौके पर मौजूद उसके कुछ साथी भाग गए।

READ MORE :   पूरी दुनिया कह रही मनीष सिसोदिया को करप्ट तो, भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने उन्हे बताया ईमानदार और साफ छवी वाला नेता

फिर आस-पास के लोग उसे नजदीक के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी की मौत हो गई। लोगों ने ही पुलिस को खबर दी। रोहित के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी जोरापारा का रहने वाला है। समता कॉलोनी के पास ही उसकी फ्लावर डेकोरेशन की दुकान होने की वजह से आस-पास के दुकानदार भी उसे जानते थे।

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार