होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Meghalaya Assembly Election: मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार हुआ समाप्त, अब कल होगा मतदान 

Meghalaya Assembly Election: मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार हुआ समाप्त, अब कल होगा मतदान 

Meghalaya Assembly Election: मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनितिक पार्टी ने जमकर चिनव का प्रचार प्रसार किया. अब चुनाव आयोग के निर्देश पर आज से चुनावी प्रचार प्रसार समाप्त हो गया है. अब कल याबी 27 फरवरी को मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है जिसका परिणाम 2 मार्च को आयेंगे.

Read More: भारतीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, भारत में प्रवेश करने की कर रहा था कोशिश

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एफ आर खारकोंगोर ने जानकारी दी है कि चुनावी प्रचार प्रसार बिना किसी समस्या के समाप्त हो गया. आयोग ने 27 फरवरी को मतदान कराने की तैयारी पूरी कर ली है. इस चुनाव टोटल 369 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी हुई है. 

Read More: गाज़ियाबाद में होटल द ग्रैंड IRS में हल्दी समारोह के दौरान हुआ मारपीट, बाउंसरों और स्टाफ ने मेहमानों पर बरसाए लाठी-डंडे

कुल 3,419 मतदान केंद्र बनाये गए: 
मुख्य निर्वाचन अधिकारी एफ आर खारकोंगोर ने बताया कि चुनाव के लिए कुल 3,419 मतदान केन्द्रों पर मतदान अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे जिसमें 640 को संवेदनशील, 323 मतदान केंद्रों को अति संवेदनशील और 84 मतदान केंद्रों को अति जोखिम वाले केंद्र के तौर पर चिह्नित किया गया है। इसके साथ ही 119 केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल की कम्पनियों को पुरे राज्य में तैनात किया गया है. 

Read More: मल्लिकार्जुन खड़गे ने 'मजबूत कांग्रेस- बुलंद भारत' के नारे के साथ किया कांग्रेस महाधिवेशन का समापन


watch latest News Video: 

 

 


संबंधित समाचार