होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LUCKNOW MURDER : लखनऊ में युवक ने अपनी बहन की हत्या कर शव को दफनाया घर के किचन में, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

LUCKNOW MURDER : लखनऊ में युवक ने अपनी बहन की हत्या कर शव को दफनाया घर के किचन में, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

LUCKNOW MURDER :  उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक भाई ने बेरहमी से अपनी बहन की हत्या कर उसे अपने घर के किचन में दफना दिया था जिसकी सुचना पर पुलिस ने कारवाई की है और आरोपी को हिरासत में लिया है।

READ MORE : उर्फी जावेद ने न्यूड अंदाज में सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, एक हाथ में प्लेट तो दुसरे में पकड़ रखा था ड्रिंक

सैरपुर इलाके में एक भाई ने अपनी बहन की गला दबाकर हत्या करके शव को घर के किचन में ही दफना दिया। उसके बाद पास वाले कमरे में सो गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पहले उसने बहन की पिटाई की। फिर गमछे से फंदा बनाकर गला इतनी तेज दबाया कि गले की हड्‌डी ही टूट गई। पुलिस ने जब शव को जमीन खोदकर निकाला, तब भी लड़की के गले में गमछे का बना फंदा बंधा था। सैरपुर थाने पर कंट्रोल रूम से रविवार रात 9.55 बजे सूचना मिलती है कि पल्लहरी गांव में हिमांशु ने अपनी बहन शिवानी की हत्या कर शव घर में ही गाड़ दिया है। पुलिस पड़ताल में किचन में बहुत कम हिस्से में ईंटें बिछी मिलीं। देखने से लगा कि ईंटे एक-दो दिन में ही बिछाई गई है।

READ MORE :  बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन कर रहे सेलिब्रेट

इस पर पुलिस ने शक होने पर ईंटें हटवाई तो मिट्‌टी गीली दिखी। पुलिस ने मजदूरों को बुलाकर करीब 5 घंटे तक खोदाई कराई। तब जाकर शिवानी का शव मिला। छानबीन में सामने आया कि पुलिस को अनजान फ़ोन करने वाला शिवानी का ही दोस्त था। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी भाई हिमांशु एक निजी कम्पनी में नौकरी के साथ हाफ डाला भी चलाता था। उसकी नशे की आदत के चलते घर में रोज विवाद होता था। घटना वाले दिन भी विवाद हुआ। शनिवार शाम से शिवानी के नहीं दिखने और एक कमरे में ताला लगा होने पर लोगों को शक हुआ था।

latest news Videos यहां देखें:

 

 


संबंधित समाचार