होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

AMIT SAHA VISIT : चुनाव की बेला में छिंदवाड़ा से खिलने वाला है कमल, मुख्यमंत्री यादव

AMIT SAHA VISIT : चुनाव की बेला में छिंदवाड़ा से खिलने वाला है कमल, मुख्यमंत्री यादव

भोपाल। मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Yadav) ने केंद्रीय गृहमंत्री (Home Minister) के प्रदेश दौरे (State Visit) को लेकर कहा कि हम सब (All) का सौभाग्य है कि मध्यप्रदेश की धरती (Land) पर हमारे यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा में सायंकाल आनेवाले हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा वह स्थान है जहाँ लगातार हमें एक के बाद एक अच्छे समाचार मिल रहे हैं।

लोकसभा चुनाव की बात करते हुए मुख्यमंत्री मोहन ने कहा कि चुनाव की इस बेला में छिंदवाड़ा से कमल खिलने वाला है। हम सब भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते से और भाजपा की सारे जवाबदार पदाधिकारी वहाँ भी लगे हैं, और 19 के निर्वाचन को लेकर के एक नया आया है।

शाह के रोड शो में मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर गृहमंत्री का स्वागत है। मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव गुना लोकसभा प्रत्याशी का नामांकन दाखिल करवाने के लिए  भोपाल से रवाना हुए। इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी गुना के लिए रवाना हुए।

बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैँ। छिंदवाड़ा में अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री यादव सहित भाजपा के दिग्गज नेता पहले से पहुंच रहे हैं। छिंदवाड़ा में गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो में मुख्यमंत्री यादव और प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे। इसके साथ ही प्रदेश में केंद्रीय मंत्री गुना में लोकसभा प्रत्याशी के रूपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया नामांकन पत्र  भरने के लिए रवाना हुए। शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर वह अपना नामांकन फॉर्म दाखिल कर रहे हैं। पार्टी लोकसभा प्रत्याशी सिंधिया के नामांकन फार्म के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। 
 


संबंधित समाचार