होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

leave for delhi : दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का दिया जवाब

leave for delhi : दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का दिया जवाब

leave for delhi : राहुल गांधी की प्रेस- कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है। दिल्ली निकलने से पहले रायपुर एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया है और पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की है।

READ MORE : एक साथ नजर आए बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर, पैपराजी को दिया पोस

राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म होने पर कहा कि,इस मुद्दे को लेकर दो पक्ष है, पहला- कानूनी, जिसकी लड़ाई लड़नी है और दूसरा पक्ष ये कि इस मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे।दिल्ली पहुंचकर राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। राहुल गांधी की टिप्पणी को बीजेपी के द्वारा ओबीसी का अपमान बताए जाने पर सीएम भूपेश बघेल बीजेपी पर जमकर बरसे।

READ MORE : फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग के घर आई नन्ही परी, तीसरी बार बने पिता सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

उन्होंने कहा कि बीजेपी का पिछड़ा वर्ग प्रेम केवल दिखावटी है। बीजेपी के अध्यक्ष घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। सीधे-सीधे भारतीय जनता पार्टी को अडानी के मामले में जवाब देना चाहिए सीएम ने कहा कि, आरक्षण का बिल हमने विधानसभा में पारित किया था। बीजेपी के दबाव में अभी तक उस बिल पर हस्ताक्षर नहीं हुए हैं। लाखों युवाओं का काम रुका हुआ है, शिक्षा-नौकरियों को लेकर होने वाले काम रुके हुए हैं।

READ MORE : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने पर दिया बयान, कहा लालू जी ने दिया था श्राप

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों के हक की लड़ाई लड़ती आई है और बीजेपी ने हमेशा उनकी उपेक्षा कर अपना उल्लू सीधा किया है। सीएम भूपेश बघेल ने डॉ रमन सिंह के पहले दिए गए बयान का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने मेरे खिलाफ 'छोटा आदमी छोटे मन से काम करता है' ऐसा कहा था। सीएम ने कहा कि जब भानुप्रतापपुर उपचुनाव की नामांकन रैली हुई थी, तब चूहा, बिल्ली, कुत्ता जैसे शब्दों से संबोधित किया गया था।

 Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार