होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sidharth Shukla Death : करण कुंद्रा से एक दिन पहले ही हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की बात

Sidharth Shukla Death : करण कुंद्रा से एक दिन पहले ही हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की बात

Sidharth Sukla Death : बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Sukla) का 2 सितंबर को मुंबई में हार्टअटैक से निधन हो गया है। एक्टर को उनकी बहन और बहनोई में कूपर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कहा जा रहा है कि अस्पताल जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। टीवी एक्टर करन कुंद्रा (Karan Kundra) ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताया है। उनका कहना है कि उन्होंने दिवंगत एक्टर से बुधवार की रात में ही बात की थी।

दरअसल, करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो शेयर करते लुए लिखा - '''कल रात हम बात कर रहे थे कि आप कितना अच्छा कर रहे हैं .. विश्वास नहीं कर सकता! जल्द ही चला गया दोस्त बहुत जल्दी चला गया RIP आपको हमेशा मुस्कुराते हुए याद रखेगा.. अत्यंत दुखद।''

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल में गुरुवार की सुबह 10.30 बजे भर्ती कराया गया था। वहीं हॉस्पिटल अथॉरिटी का कहना है कि एक्टर को अस्पताल लाने से पहले की उनकी मौत हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले उनकी मौत पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। उनकी बॉडी पर किसी भी तरह के निशान नहीं मिले है।

 


संबंधित समाचार