होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jiah Khan Case: जिया खान सुसाइड केस से 10 साल बाद बरी होते ही बोले सूरज पंचोली- 'जीत हमेशा सच्चाई की होती है!'

Jiah Khan Case: जिया खान सुसाइड केस से 10 साल बाद बरी होते ही बोले सूरज पंचोली- 'जीत हमेशा सच्चाई की होती है!'

Jiah Khan Case: सीबीआई कोर्ट ने तक़रीबन 10 साल बाद जिया खान सुसाइड केस में अपना फैसला सुना दिया. और कोर्ट ने एक्ट्रेस जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी सूरज पंचोली को बरी कर दिया है. वहीं कोर्ट से फैसला पक्ष में आने के बाद सूरज पंचोली का पहला रिएक्शन सामने आया है. 

सूरज पंचोली का पहला रिएक्शन:
कोर्ट का फैसला अपने फेवर में आने के बाद सूरज पंचोली की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देते हुए एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें लिखा है "Truth always wins." ("सच हमेशा जीतता है").

READ  MORE : वार पलटवार में गरमाया राजनीतिक सियासत, पीएम मोदी 'जहरीले सांप' तो सोनिया गांधी ‘विषकन्या’, जानिए क्या है पूरा मामला

जिया खान के सुसाइड मामले में आरोपी थे सूरज पंचोली:
3 जून  2013 को जिया खान ने जुहू स्थित अपने घर पर फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर लिया था, जिसके बाद  एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप सूरज पंचोली पर लगा था. इस मामले की जाँच मुंबई की जुहू पुलिस कर रही थी, जिसमें 7 जून 2013 को पुलिस को जिया खान के घर से 6 पन्नों का हाथ से लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला था.  जिसके बाद पुलिस ने 11 जून 2013 को बॉलिवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली  को गिरफ्तार कर लिया था. 

जमानत मिले के बाद सीबीआई ने जारी की थी चार्जशीट: 
इसके एक महीने बाद 1 जुलाई 2013 को सूरज को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. लेकिन इस मामले की जाँच से जिया खान की माँ संतुष्ट नहीं थी उनका मानना था कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने साल 2014 में मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दे दी थी.  जिसके बाद सीबीआई ने जांच के दौरान सूरज पंचोली के ख़िलाफ़ चार्जशीट दायर थी. जिसमें एक्ट्रेस को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में धारा 306 के तहत सजा तय किए गए थे. 

READ  MORE : पंजाब किंग्स से पिछली हार का हिसाब बराबर करने उतरेगें लखनऊ सुपर जायंट्स

Watch Latest News Video: 

https://www.youtube.com/watch?v=SsH1ShTCo7w

 


संबंधित समाचार