होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

J&K NEWS : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुआ मुठभेड़, आतंकी हुए ढेर

J&K NEWS : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुआ मुठभेड़, आतंकी हुए ढेर

J&K NEWS : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज सुबह मंगलवार को मुठभेड़ हुआ है जिसमे सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में नाकेबंदी सर्च ऑपरेशन तेजी से शुरू कर दिया है।

READ MORE : मध्य प्रदेश विधानसभा में शीतकालीन सत्र के दुसरे दिन कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव

इस घटना की जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर दी है।  मिली जानकारी के अनुसार मुंज मार्ग इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद जवानों ने इलाके को घेराबंदी कर लिया और तलाशी अभिायन शुरू किया। इसी बीच आतंकियों ने फायरिंग कर शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया।

READ MORE : छत्तीसगढ़ के स्वस्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सरगुजा प्रवास के दौरान दिया बड़ा बयान, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ...

फिलहाल, मौके पर सुरक्षाबलों की टीम मौजूद है और सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बिच हुए इस मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकी मारे गए। इनके पास से एक AK 47 राइफल और 2 पिस्तौल बरामद हुईं। ADGP कश्मीर ने बताया कि मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय थे। इनमें से दो की पहचान हुई है। आतंकी लतीफ लोन शोपियां का रहने वाला था, जो कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट्ट की हत्या में शामिल था और अनंतनाग का उमर नजीर नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था।

latest news Videos यहां देखें:

   


संबंधित समाचार