होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Husband wife commits suicide : रायपुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच

Husband wife commits suicide : रायपुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच

 Husband wife commits suicide :  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। घटना के कारन का अभी पता नही लग पाया है पुलिस मामले की जाँच कर रही है। मुजगहन थाने की पुलिस दोनों के परिजनों से जानकारी ले रही है।

READ MORE : श्री राधे की नगरी बरसाना में आज खेली जाएगी विश्व प्रसिध्द लट्ठमार होली, नंद गांव के युवक आएंगे बरसाना

 दोनों पति-पत्नी सतनामी पारा इलाके में एक छोटे से मकान में दोनों रहा करते थे। पति का नाम नंदू नवरंग और पत्नी का नाम सोनाक्षी नवरंग था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि रविवार रात दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। कुछ देर बाद विवाद शांत हो गया था। लेकिन सुबह काफी देर तक जब दोनों बाहर नहीं आए तो पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने खिड़की से झांका तो फंदे से लटकता हुआ दोनों का शव दिखाई दिया। पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी गई।

READ MORE : मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, पत्नी धनश्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

मौके पर पहुंचे मुजगहन थाने के प्रभारी विजय ठाकुर ने बताया कि कमरे में चूड़ियां टूटी हुई और शराब की बोतल मिली। पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला है कि शराब पीने की बात को लेकर दोनों के बीच पहले भी काफी विवाद हुआ था। रविवार रात विवाद बढ़ा होगा। पहले पत्नी ने दुपट्‌टे से फांसी लगाई होगी, फिर ये देख पति ने भी ऐसे ही फंदा बनाकर जान दे दिया होगा। जानकारी मिली है कि दोनों ने 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था।

 watch latest News Video: 

 


संबंधित समाचार