होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Dhirendra Shastri के भक्तों के लिए खुशखबरी, बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म, प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट कर दी जानकारी

Dhirendra Shastri के भक्तों के लिए खुशखबरी, बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म, प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट कर दी जानकारी

Bageshwar Dham: अगर धर्म क्षेत्र या फिर कथा वाचन की बात करें तो अभी एक नाम सभी के दिलों में राज कर रहा है वो है बागेश्वर धाम वाले बाबा यानी धीरेंद्र शास्त्री का. वहीं इनके बारे में हर दिन कुछ न कुछ नई- नई बातें सुनने को मिलती है अभी बागेश्वर धाम सरकार  सुर्ख़ियों पर बने हुए हैं ऐसे में उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रहे है जो उनके फैंस के लिए बेहद खुशखबरी का विषय है. और वो यह है कि धीरेन्द्र शास्त्री यानि बाघेश्वर धाम, सरकार पर फिल्म बनने जा रही है.

‘द बागेश्वर सरकार' फिल्म:
जी हां, धीरेन्द्र शास्त्री पर फिल्म बनने वाली है, और इस फिल्म का नाम होगा ‘द बागेश्वर सरकार’. इस फिल्म को नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा बनाया जायेगा जिसके डायरेक्टर विनोद तिवारी करने वाले हैं. गौरतलब है कि धीरेन्द्र शास्त्री के लाखों फैंस हैं और वो देश में ही नहीं वदेसों में भी छाए हुए हैं. 

फिल्म बनाने की यह है वजह:
विनोद तिवारी ने बताया कि बाबा बागेश्वर के मानने वाले दुनियाभर में हैं. और लोगों का प्यार देखरकर उन्होंने यह फिल्म बनाने का निर्णय लिया है. इस फिल्म में धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन, उनके संघर्ष और उनके व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी.  विनोद तिवारी का कहना है कि बाबा के द्वारा जिस तरह से सनातनियों को धर्म से जोड़ा जा रहा है वह उन्हें काफी प्रभावित कर रहा है. 

इन फिल्मों के डायरेक्ट हैं विनोद तिवारी:
विनोद तिवारी कई फ़िल्में बना चुके हैं जैसे उनकी फिल्मों में  ‘तेरी भाभी है पगले, ‘तबादला’ , ‘द कन्वर्जन’ जैसे कई नाम शामिल है. वहीँ अब डायरेक्टर धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. 

read more: IPL का 16वां सीज़न अपने अंतिम पड़ाव पर, आज GT और CSK के बीच खेला जाएगा पहला क्वालीफायर, जानें किसकी होगी जीत?

 


संबंधित समाचार