होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ganja seized: तरबूज के नीचे छिपा रखे थे दो करोड़ का गांजा पुलिस ने किया जब्त देखें वीडियो

Ganja seized: तरबूज के नीचे छिपा रखे थे दो करोड़ का गांजा पुलिस ने किया जब्त देखें वीडियो

Ganja seized: महासमुंद जिले के सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम बार्शी के पास उड़ीसा की ओर से मध्यप्रदेश जा रही ट्रक में तरबूज के नीचे बड़ी मात्रा में गांजा छुपाकर रखा गया था पुलिस ने वाहन की तलाशी ली और इस दौरान 2 करोड रुपए से भी अधिक का गांजा बरामद किया गया. महासमुंद पुलिस की अब तक की यह सबसे बड़ी कार्यवाही है.

 नाकेबंदी करके पकड़ा वाहन: 
 पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सरायपाली पुलिस की टीम ने हाइवे पर स्थित बालसी पेट्रोल पंप के पास पहुंचकर नाकेबंदी की कुछ समय बाद टीम की पत्तियां पाली रोड की ओर से एक लाल रंग का ट्रक MP19GA5058 को आते देखा गया जिसे घेराबंदी कर पेट्रोल पंप के पास रोका गया ट्रक में दो व्यक्ति बैठे हुए थे जिन्हें नीचे उतार कर उनका नाम पता पूछने पर अपना नाम पप्पू पाल और लीलाधर पाल साकिन बसाई जिला पन्ना मध्य प्रदेश का रहने वाला बताया.

 गांजे की कीमत 2 करोड़ 10 लाख रुपए बताई गई: 

 वाहन को थाने मैं ले जाकर भांजे को उतारा गया फिर टोनी पर उसका वजन 10 क्विंटल 50 किलो निकला जिसकी बाजार में कीमत ₹21000000 बताई जा रही है पुलिस ने गांजे के साथ ही उसके परिवहन में इस्तेमाल माजदा ट्रक क्रमांक MP19GA5058 कीमती ₹800000 खोल दो करोड़ 18 लाख रुपए को जब तक कर लिया है आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना सराईपाली में उनके खिलाफ धारा 20 ख नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है

देखें वीडियो: 

READ MORE: जयपुर की हिमानी ने बैडमिंटन में दोहरा खिताब जीतकर विश्व कप में बनाई जगह

Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार