होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

fight in turmeric program : गाज़ियाबाद में होटल द ग्रैंड IRS में हल्दी समारोह के दौरान हुआ मारपीट, बाउंसरों और स्टाफ ने मेहमानों पर बरसाए लाठी-डंडे

fight in turmeric program : गाज़ियाबाद में होटल द ग्रैंड IRS में हल्दी समारोह के दौरान हुआ मारपीट, बाउंसरों और स्टाफ ने मेहमानों पर बरसाए लाठी-डंडे

fight in turmeric program :   उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद में मसूरी में स्थित होटल द ग्रैंड IRS में हल्दी कार्यक्रम में आए लोगों को बाउंसरों और स्टाफ ने लाठी-डंडों से पीटा। महिलाओं ने भी लाठी और बेल्ट चलाईं। मिली जानकारी के अनुसार DJ बजाने को लेकर विवाद हुआ था। इस मारपीट में 5 लोग घायल हुए हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

READ MORE : नाबालिग लड़की से दोस्ती के बाद किया प्यार का इजहार , अंजाम बलात्कार, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि इस मामले में 9 लोगों को हिरासत में लिया है। मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना से जुड़े 2 वीडियो सामने आए हैं। इसमें आपस में खूब डंडे चलते दिखाई दे रहे हैं। कुछ महिला-पुरुष जमीन पर गिरे हुए हैं। खून की बूंदें भी दिखाई दे रही हैं। एक वीडियो में महिला-पुरुषों ने खुद को एक कमरे में बंद किया हुआ है। इस कमरे के बाहर दर्जनों डंडेधारी युवक उन्हें पीटने के लिए खड़े हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं।

READ MORE :  एकजुटता का सन्देश देते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने किया अधिवेशन को संबोधित

वीडियो देखने से स्पष्ट है कि कार्यक्रम में घंटों तक तांडव मचा है। ये बैंक्वेट हॉल एक बीजेपी नेता का है। यहां पर शनिवार को हल्दी का प्रोग्राम था। इसमें तमाम लोग सज-धजकर आए हुए थे। डीजे बजाने को लेकर कोई विवाद हुआ और फिर लाठी-डंडे निकल आए। पीड़ित पक्ष की स्वाति का कहना है कि हमने पुलिस में एप्लिकेशन दी है।

Watch Latest News Video: 

 


संबंधित समाचार