होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

drunk teacher : शराब के नशे में स्कूल पहुंचा शिक्षक, ग्रामीणों ने शिक्षक के खिलाफ प्रस्ताव किया पारित

drunk teacher : शराब के नशे में स्कूल पहुंचा शिक्षक, ग्रामीणों ने शिक्षक के खिलाफ प्रस्ताव किया पारित

drunk teacher : देश कल अपना 74वां गणतंत्र दिवसमन रहा था। पूरा देश गणतंत्र के रंग में रंग हुआ था ऐसे में छत्तीसगढ़ के एक स्कूल में शिक्षक नशे में लिप्त होकर विद्यालय पहुंचा था।  जिसके बाद ग्रामीणों ने ग्राम सभा की बैठक बुलाकर शिक्षकों के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया। इस दौरान नशेबाज टीचर ने कहा कि आप लोगों को जो करना है कर लो, मेरा कुछ नहीं होगा।

READ MORE : बोर्ड एग्जाम में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे परीक्षा पे चर्चा

मामला रतनपुर क्षेत्र के  मस्तूरी ब्लॉक के जुनवानी स्कूल का है। मस्तूरी ब्लॉक के ग्राम जूनवानी स्थित स्कूल में संकुल प्रभारी टीचर रामसागर कश्यप शराब के नशे में गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराने पहुंचे। जब संकुल प्रभारी स्कूल पहुंचा, तब बाकी के टीचर नहीं पहुंचे थे। लड़खड़ाते संकुल प्रभारी को देखकर सरपंच सहित ग्रामीण भड़क गए। दरअसल, संकुल प्रभारी नशे में खड़े होने की स्थिति में भी नहीं थे। यहां गणतंत्र दिवस समारोह मनाने के बाद पंचायत में ग्राम सभा की बैठक हुई, जिसमें नशेबाज शिक्षक के खिलाफ जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत करने का प्रस्ताव पारित किया गया।

READ MORE : जानें क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, क्या पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका?

वहीं, रोज स्कूल में देरी से आने वाले शिक्षकों से भी घोषणापत्र भराया गया। पंचायत के रजिस्टर में लिखे घोषणा पत्र में सभी शिक्षकों ने रोज समय पर स्कूल आने का संकल्प पत्र भरा है। साथ ही स्कूली कार्य में लापरवाही करने पर पंचायत की ओर से उनके खिलाफ प्रस्ताव पारित कर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की भी बात कही गई है।

Latest News Videos देखें: 

 

 


संबंधित समाचार