होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

dj azex Suicide: फांसी के फंदे पर लटके मिले फेमस डीजे एजेक्स , गर्लफ्रेंड की ओर से ब्लैकमेल किए जाने का बताया वजह 

dj azex Suicide: फांसी के फंदे पर लटके मिले फेमस डीजे एजेक्स , गर्लफ्रेंड की ओर से ब्लैकमेल किए जाने का बताया वजह 

dj azex Suicide: उड़ीसा के जाने माने सिंगर डीजे एजेक्स यानी अक्षय कुमार ने आत्महत्या कर ली है, 18 मार्च को डीजे एजेक्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सिंगर डीजे एजेक्स ने अपने उड़ीसा के भुवनेश्वर में स्थित घर पर आत्महत्या किया है उनका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया है.  जब तक मामले की जानकारी हुई और हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक सिंगर की मौत हो चुकी थी. मामले में गर्लफ्रेंड पर ब्लैकमेलिंग का आरोप है. 

गर्लफ्रेंड पर ब्लैकमेलिंग का आरोप: 
सिंगर डीजे एजेक्स और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच कुछ समय से रिलेशन अच्छा नहीं चल रहा था साथ ही खबर यह भी है की उनकी गर्लफ्रेंड उनके अलावा किसी और लड़के के साथ भी रिलेशन में थी. परिवार वालों ने 18 मार्च को डीजे एजेक्स शनिवार को घर के कमरे में जाते देखा, उसके बाद काफी देर तक वो बाहर नहीं आये. फैमली वालों ने उन्हें कॉल किए दरवाजा खटखटाया लेकिन वो बाहर नहीं जिसके बाद शक होते ही घर वालों ने दरवाजा तोडा और अंदर गए तो देखा कि चादर की फंदे से आर्टिस्ट ने आत्महत्या कर लिया है. 


घर वालों ने गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ उकसाने का लगाया आरोप:
डीजे एजेक्स के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अब पुलिस आज 20 मार्च को उनकी गर्लफ्रेंड और दोस्तों से पूछताछ करेगी. साथ ही पुलिस ने डीजे एजेक्स के सभी मोबाइल फोन को सीज कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. बीते 9 सालों में सिंगर डीजे एजेक्स काफी मशहूर हो गए थे. 


read more: गिरफ्तार होते ही फफक- फफक कर रोने लगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, देखें वीडियो


whatch latest news video: 

 


संबंधित समाचार