होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

coimbatore ballast case: कोयंबटूर में हुए कार ब्लास्ट मामले में आज चेन्नई सहित 20 जगहों पर NIA की छापेमारी 

coimbatore ballast case: कोयंबटूर में हुए कार ब्लास्ट मामले में आज चेन्नई सहित 20 जगहों पर NIA की छापेमारी 

coimbatore: Tamil Nadu के कोयंबटूर में हुए कार ब्लास्ट मामले में आज NIA (National Investigation Agency) ने जाँच शुरू कर दी है. आज राष्ट्रीय जांच एजेंसी  ने 20 जगहों पर छापेमारी की है. बता दें कि यह ब्लास्ट दिवाली के ठीक पहले एक मंदिर के सामने हुआ था. जिसमें जश्मी मुबीन नामक एक युवक की जान चले गई थी. लेकिन बाद में जाँच के दौरान उसी युवक के घर में भरी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की थी जिसके बाद इस मामले को NIA को सौंप दिया गया जिसकी आज जाँच शुरू कर दी गई है. 

READ MORE: ASSEMBLY ELECTION: स्टार क्रिकेटर RAVINDRA JADEJA किनके लिए माँगेग वोट...?, एक तरफ BJP पत्नी RIVABA तो दूसरी तरफ CONGRESS बहन NAINA

इस जगह पर छापेमारी की गई: 
National Investigation Agency ने आज Chennai के मन्नादी,पेरंबूर,पुडुपेट,जमालिया में तथा coimbatore के उक्कदम, पोनविझा नगर,कोट्टैमेडु,रथीनापुरी में छापेमारी की है. इस ममले को जिहादी मामला माना जा रहा है शुरूआती जाँच में पाया गया कि जश्मी मुबीन (मृतक युवक)ने श्रीलंका में ईस्टर दिवस पर बमबारी के मुख्य साजिशकर्ता सहित कुछ आतंकवादी के साथ संपर्क स्थापित करने की कोशिश की थी।

READ MORE: 13 हजार करोड़ रुपए का घोटाला कर भागे NIRAV MODI को ब्रिटेन की अदालत ने दिया बड़ा झटका, भारत लाने का रास्ता साफ

इस मामले में कुछ आरोपी भी गिरफ्तार: 
इस मामले की शुरुआती जांच में कुछ आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया, जिसमें मोहम्मद अजहरुद्दीन,मोहम्मद नवास इस्माइल, मोहम्मद तलका,फिरोज इस्माइल और  मोहम्मद रियास शामिल हैं. और मरने वाला भी इसी जिहादी साहित्य में शामिल था. 


संबंधित समाचार