होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhattisgarh Chandra Bhushan murder case: चंद्र भूषण ठाकुर हत्याकांड की गुत्थी सुलझी,  डेड बॉडी के ठिकाने के तरीके जानकर पुलिस रह गए हैरान

Chhattisgarh Chandra Bhushan murder case: चंद्र भूषण ठाकुर हत्याकांड की गुत्थी सुलझी,  डेड बॉडी के ठिकाने के तरीके जानकर पुलिस रह गए हैरान

Chhattisgarh Chandra Bhushan Murder Case: Chhattisgarh के राजनांदगांव जिले में मर्डर का अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने दुसरे प्रेमी से मिलकर पहले प्रेमी (चंद्र भूषण ठाकुर) मौत के नींद सुला दिया. यह घटना राजनंदगांव के कोतवाली थाना  क्षेत्र का है। जिस युवक की हत्या की गई है वह बाल कल्याण समिति के सदस्य था. चंद्र भूषण ठाकुर की हत्या पुलिस के लिए भी एक पहेली बनी हुई थी.

READ MORE: तवांग में भारत-चीन सेना के बीच झड़प के बाद पहली बार मेघालय और त्रिपुरा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  


डेड बॉडी को ड्रम में डालकर लगाया ठिकाने:
जिस तरह से आरोपियों ने पूरी चालाकी के साथ हत्या की घटना को ना केवल अंजाम दिया. बल्कि, दिन के 12:00 बजे डेड बॉडी को एक ड्रम में डालकर स्कूटी के सहारे 60 किलोमीटर का सफर तय कर जंगल में छुपाने में सक्सेस हो पाया.  पुलिस भी डेड बॉडी के ठिकाने के तरीके से आश्चर्य में है. उल्लेखनीय है कि 2 दिन पूर्व प्रेम प्रसंग के चक्कर में 55 वर्षीय चंद्रभूषण ठाकुर की हत्या महिला आरोपी रागनी साहू और उसका प्रेमी नूतन साहू ने रागिनी के घर में ही गला दबाकर की इसके बाद साथियाना अंदाज में जिस तरह से डेड बॉडी का ठिकाना लगाने का प्लान रचा गया वह हर किसी को चौंकाने वाला था. 

READ MORE:भारत में अपनी जाति के बाहर शादी करने से हर साल होती है सैकड़ों हत्याएं : डीवाई चंद्रचूड़
 

इस तरह रही पूरी घटना की साजिश:
सबसे पहले आरोपी महिला ने मृतक के परिजनों को यह खबर दी कि मृतक स्कूटी यहां पर पड़ी हुई है. इसके बाद दोनों आरोपियों ने डेड बॉडी को ड्रम में भरा और महिला आरोपी ने अपना चेहरा छिपाते हुए नकाब पहना, चश्मा लगाया. और डेड बॉडी के साथ और तालाब के समीप आने वाले जंगल कोटरापानी का सफर स्कूटी में तकरीबन 60 किलोमीटर पूरा किया. इस दौरान परेशान हुए पुलिस को भी अंदर तक गुमराह करते रहे पुलिस को जब कैमरे में दिनदहाड़े डेड बॉडी ले जाते हुए तस्वीर नजर आए, सभी चौक गए. SDOP डोंगरगढ़ प्रभात पटेल ने बताया कि 24 घंटे के भीतर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली गई.

READ MORE: लियोनेल मेसी का सपना हुआ पूरा, संन्यास लेने से पहले अर्जेंटीना को दिलाया जीत


संबंधित समाचार