होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

खजुराहो लोकसभा : खजुराहो में मतदान से पहले खेला, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भाजपा में शामिल

खजुराहो लोकसभा : खजुराहो में मतदान से पहले खेला, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भाजपा में शामिल

खजुराहो लोकसभा : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनावों के पहले चरण के बाद दूसरे चरण का मतदान हो रहा है, लेकिन कांग्रेस में भगदड़ का माहैल बना हुआ है। कांग्रेस नेता लगातार बीजेपी में शामिल हो रहे है। इसी बीच खजुराहो लोकसभा में वीडी शर्मा ने मतदान से पहले बड़ा खेला किया है। वीडी शर्मा ने कटनी जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष, कार्यवाहक अध्यक्ष, युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता को बीजेपी में शामिल करा लिया है। 

खजुराहो लोकसभा के पन्न में एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और भाजपा प्रत्याशी वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेताओं को पार्टी का गम्छा पहनाकर भाजपा में शामिल कराया। जिनमें कटनी कांग्रेस जिला अध्यक्ष विक्रम खम्परिया, कटनी कार्यवाहक जिला अध्यक्ष रौनक खंडेलवाल, श्रेया खंडेलवाल, जिला महामंत्री मुकेश पाठक समेत कई कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ली। 

कांग्रेसमुक्त कटनी

कटनी में बड़ी संख्या में बीजेपी में शामिल हुए नेताओं को लेकर प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने एक्स पर पोस्ट करते हुए​ लिखा है कि दूसरे चरण के चुनाव से पहले 'कांग्रेसमुक्त' कटनी" उन्होंने आगे लिखा "सेना का अपमान करने वाली कांग्रेस का, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार से आने वाले, जिला अध्यक्ष श्री विक्रम खम्परिया ने छोड़ा साथ" वे आगे लिखते हैं "70 साल से युवाओं को बेरोजगारी के बेल पर लटकाएं रखने वाली कांग्रेस को युवा कांग्रेस सचिव श्री अंकित सिंघानिया ने कहां आखिरी नमस्ते"!


संबंधित समाचार