होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bharat Jodo Yatra: देश की राजधानी में पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, सोनिया और प्रियंका भी हुईं शामिल 

Bharat Jodo Yatra: देश की राजधानी में पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, सोनिया और प्रियंका भी हुईं शामिल 

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 107 दिन में तीन हजार किलोमीटर की दूरी तय कर देश की राजधानी दिल्ली पहुंच गई है. इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ माँ सोनिया गांधी और बहन प्रियंका वाड्रा गांधी भी शामिल हुई हैं. इस अवसर पर राहुल गाँधी ने RSS और BJP के लोगों से कहा कि हम आपके नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोलने आए हैं।

READ MORE: भारत बायोटेक की नेजल कोरोना वैक्सीन को मिली भारत सरकार की मंजूरी, बूस्टर डोज के तौर पर लगाया जायेगा


राजधानी में लगी भीड़, दो दर्जन से ज्यादा जगह ट्रैफिक डायवर्ट:
राहुल गांधी के दिल्ली यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बड़ी भीड़ पहुंची है. जिसके कारण दिल्ली पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा जगह ट्रैफिक डायवर्ट किया है. बदरपुर बॉर्डर से लाल किले तक हैवी ट्रैफिक रहने की संभावनाएं जताई जा रही है. शनिवार की ये यात्रा 23 किलोमीटर का सफ़र तय कर शाम  साढ़े चार बजे लाल किले पर समाप्त होगी. जिसके बाद 9 दिन का ब्रेक रहेगा।

READ MORE: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री आज कोरोना के विषय में करेंगे राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ मीटिंग

राहुल ने दिल्ली के यात्रा में दिए तीन बड़े बयान...
राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली पहुँचने पर तीन बड़े बयान दिए हैं....
1.  BJP नफरत फैलाती है, हम प्यार फैलाते हैं. हर भारतियों को देश में प्यार फ़ैलाने के लिए एक छोटी सी दूकान लगानी चाहिए. 

2. भारत जोड़ो यात्रा में कहीं नफरत नहीं है. इस यात्रा में कोई गिरता है तो सब लोग उसको उठा देते हैं। मदद करते हैं सभी, यही सच्चा हिंदुस्तान है।

3. हम इस यात्रा में किसी से किसी का धर्मं नहीं पूछते और न ही किसी की अमीरी गरीबी नहीं देखते हैं. इस यात्रा में सिर्फ मोहब्बत की बात होती है. 

READ MORE: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते देश के प्रधानमंत्री ने बुलाई हाईलेवल रिव्यू मीटिंग, बैठक के बाद होंगे दिशा- निर्देश जारी

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार